Video: वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर, भुवनेश्वर कुमार ने शुरू की नेट-प्रैक्टिस

By सुमित राय | Published: June 25, 2019 5:15 PM

Open in App
ठळक मुद्देतेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने प्रैक्टिस शुरू कर दी है।भुवनेश्वर कुमार को पाकिस्तान के खिलाफ मैच में चोट लगी थी।चोट के कारण भुवी पाक के खिलाफ सिर्फ 2.4 ओवर की गेंदबाजी कर पाए थे।

चोट के कारण शिखर धवन को गंवा चुकी भारतीय टीम के लिए वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच से पहले अच्छी खबर है, क्योंकि पांव में लगी चोट से जूझ रहे टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने प्रैक्टिस शुरू कर दी है। भुवनेश्वर कुमार को पाकिस्तान के खिलाफ मैच में चोट लगी थी और वो सिर्फ 2.4 ओवर की गेंदबाजी कर पाए थे।

भुवनेश्वर कुमार के दोबारा प्रैक्टिस सेशन में लौट आने से भारतीय प्रशंसकों की उम्मीद फिर जग गई है। टीम इंडिया के प्रशंसकों को उम्मीद है कि तेज गेंदबाज भुवी जल्द ही टीम में अपनी वापसी करेंगे और विश्व कप मुकाबले के बाकी बचे मैचों में भारतीय टीम की ओर से खेल सकेंगे।

भुवनेश्वर कुमार इंग्लैंड के मैनचेस्टर में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से पहले नेट प्रैक्टिस करते नजर आए हैं। बता दें कि भुवनेश्वर की गैर-मौजूदगी में बीसीसीआई ने तेज गेंदबाज नवदीप सैनी भारतीय टीम से जुड़ने के लिए बुलाया था, जो सोमवार को ही मैनचेस्टर पहुंचे। हालांकि, भारतीय टीम ने यह साफ कर दिया है कि वह केवल एक नेट गेंदबाज के रूप टीम से जुड़ रहे हैं। सैनी को विश्व कप के लिए चुनी गई 15 सदस्यीय टीम में एक स्टैंड-बाई के रूप में चुना गया था।

बता दें कि भारतीय टीम ने अब तक वर्ल्ड कप 2019 में पांच मैच खेले हैं और चार में जीत दर्ज करते हुए 9 अंक हासिल किए हैं और टीम अंक तालिका में तीसरे नंबर पर मौजूद है। भारतीय टीम का न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था।

टॅग्स :भुवनेश्वर कुमारआईसीसी वर्ल्ड कपभारतीय क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या