Ind vs Pak: कोहली के वीडियो देख बैटिंग सीख रहा है ये पाकिस्तानी बल्लेबाज, भारत के खिलाफ करेगा इस्तेमाल

पाकिस्तान के बल्लेबाज भारत के खिलाफ रविवार को होने वाले विश्व कप के बहुचर्चित मुकाबले के लिए भारतीय कप्तान विराट कोहली की बल्लेबाजी के वीडियो देखकर तैयारी कर रहा है।

By भाषा | Published: June 14, 2019 11:29 PM

Open in App
ठळक मुद्देआईसीसी वर्ल्ड कप 2019 का 22 मैच भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाना है।दोनों टीमों के बीच यह मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड स्टेडियम में खेला जाएगा।भारत और पाकिस्तान की टीमें रविवार को दोपहर तीन बजे से आमने-सामने होंगी।

मैनचेस्टर, 14 जून। पाकिस्तान के बल्लेबाज बाबर आजम भारत के खिलाफ रविवार को होने वाले विश्व कप के बहुचर्चित मुकाबले के लिए भारतीय कप्तान विराट कोहली की बल्लेबाजी के वीडियो देखकर तैयारी कर रहे हैं। बाबर ने इंग्लैंड के खिलाफ मिली जीत में 63 रन बनाए थे।

उन्होंने शुक्रवार को पत्रकारों से कहा, ‘‘मैने कोहली की बल्लेबाजी देखी है। वह विभिन्न हालात में कैसे खेलता है। मैं उसे देखकर काफी कुछ सीखने की कोशिश कर रहा हूं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘भारत के लिए उन्होंने कई विजयी पारियां खेली है। मैं भी पाकिस्तान के लिए वही करना चाहता हूं।’’

उन्होंने यह भी कहा कि उनकी टीम दो साल पहले भारत पर चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में मिली जीत से प्रेरणा लेगी। बाबर ने कहा, ‘‘वह जीत हमेशा हमारे जेहन में रहेगी और उससे बड़ी प्रेरणा क्या होगी। हम इस मैच के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह काफी रोमांचक होगा और पूरी दुनिया की नजरें इस पर लगी होंगी।’’

बता दें कि आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 का 22 मैच भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाना है। दोनों टीमों के बीच यह मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड स्टेडियम में भारतीय समय के अनुसार रविवार को दोपहर तीन बजे से खेला जाएगा।

टॅग्स :बाबर आजमविराट कोहलीभारत vs पाकिस्तानआईसीसी वर्ल्ड कपभारतीय क्रिकेट टीमपाकिस्तान क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या