ENG vs SL Predicted XI: इंग्लैंड की टीम में होंगे कौन से बदलाव, श्रीलंका उतार सकती है ये 11 खिलाड़ी, जानिए संभावित XI

England vs Sri Lanka Predcited XI: इंग्लैंड और श्रीलंका की टीमों के बीच खेले जाने वाले वर्ल्ड कप 2019 में दोनों टीमें उतार सकती हैं कौन सी प्लेइंग इलेवन, जानिए

By अभिषेक पाण्डेय | Published: June 21, 2019 12:37 PM2019-06-21T12:37:09+5:302019-06-21T12:37:09+5:30

ICC World Cup 2019, Match 27, ENG vs SL Probable XI: England vs Sri Lanka Predicted XI | ENG vs SL Predicted XI: इंग्लैंड की टीम में होंगे कौन से बदलाव, श्रीलंका उतार सकती है ये 11 खिलाड़ी, जानिए संभावित XI

इंग्लैंड की टीम इस वर्ल्ड कप में 5 में से 4 मैच जीत चुकी है

googleNewsNext

मेजबान इंग्लैंड की टीम आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के 27वें मैच में शुक्रवार (21 जून) को श्रीलंका के खिलाफ लीड्स के हेंडिंग्ले मैदान में भिड़ेगी। इंग्लैंड ने इस वर्ल्ड कप में अब तक शानदार प्रदर्शन किया है और अपने 5 में से 4 मैच जीतते हुए पॉइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर है। 

वहीं श्रीलंकाई टीम का अभियान पटरी से उतरा नजर आया है और दिमुथ करुणारत्ने की कप्तानी में टीम अब तक 5 में से सिर्फ एक मैच जीत सकती है और पॉइंट्स टेबल में छठे नंबर पर है। 

ऐसे में अपने सेमीफाइनल की उम्मीदें जिंदा रखने के लिए श्रीलंका के लिए इंग्लैंड के खिलाफ मैच करो या मरो का मैच होगा। 

इंग्लैंड vs श्रीलंका: वर्ल्ड कप में भिड़ंत का रिकॉर्ड

इन दोनों के बीच वर्ल्ड कप में खेले गए 10 मैचों में से इंग्लैंड ने 6 जबकि श्रीलंका ने 4 मैच जीते हैं। इन दोनों के बीच खेले गए गए कुल 74 वनडे मैचों में से इंग्लैंड ने 36 जबकि श्रीलंका ने 35 मैच जीते हैं, जबकि एक मैच टाई रहा और दो मैचों के कोई परिणाम नहीं निकले। 

इंग्लैंड vs श्रीलंका: जानिए दोनों टीमों की संभावित इलेवन

इंग्लैंड का ये खिलाड़ी नहीं खेल पाएगा लगातार दूसरा मैच

पिछले मैच में नहीं खेले जेसन रॉय अभी भी चोट से उबर नहीं पाएं हैं, ऐसे में वह इस मैच में भी नहीं खेल पाएंगे। इसके अलावा अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में खेली इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन और किसी बदलाव की उम्मीद नहीं है।

इंग्लैंड की संभावित इलेवन: जेम्स विंसे, जॉनी बेयरस्टो, जो रूट, इयोन मोर्गन, बेन स्टोक्स, जोस बटलर, क्रिस वोक्स, मार्क वुड, जोफ्रा आर्चर, मोईन अली, आदिल राशिद।

श्रीलंका दे सकता है इस खिलाड़ी को डेब्यू का मौका 

लाहिरू थिरिमाने का बल्ला इस वर्ल्ड कप में अब तक खामोश रहा है, ऐसे में टॉप-ऑर्डर के बल्लेबाज आविष्का फर्नांडो को वर्ल्ड कप डेब्यू का मौका मिल सकता है। इस एक बदलाव के अलावा श्रीलंकाई टीम में ज्यादा बदलाव की संभावनाएं नहीं हैं।

श्रीलंका की संभावित इलेवन: दिमुथ करुणारत्ने, कुसल परेरा, आविष्का फर्नांडो, कुसल मेंडिस, एंजेलो मैथ्यूज, धनंजय डि सिल्वा, तिसारा परेरा, मिलिंदा श्रीवर्दने, इसुरु उडाना, लसिथ मलिंगा, नुवान प्रदीप।

Open in app