CWC 2019: टीम इंडिया के होटल में तीन लोगों ने मचाया हंगामा, बिना इजाजत खींची परिवारों की तस्वीरें, मिली चेतावनी

Team India Hotel: टीम इंडिया के बर्मिंघम स्थित एक पांच सितारा होटल में तीन लोगों को निजता का उल्लंघन करने के लिए चेतावनी जारी की गई है, जानिए पूरा मामला

By अभिषेक पाण्डेय | Published: June 29, 2019 02:28 PM2019-06-29T14:28:33+5:302019-06-29T14:28:33+5:30

ICC World Cup 2019, India vs England: Team India privacy violated in a Birmingham hotel, three guests warned | CWC 2019: टीम इंडिया के होटल में तीन लोगों ने मचाया हंगामा, बिना इजाजत खींची परिवारों की तस्वीरें, मिली चेतावनी

टीम इंडिया के बर्मिंघम होटल में तीन लोगों को मिली निजता के उल्लंघन के लिए चेतावनी

googleNewsNext

इंग्लैंड के खिलाफ आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के महत्वपूर्ण मैच से पहले भारतीय टीम को बर्मिंघम स्थित अपने होटल में कुछ समस्या का सामना करना पड़ा है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारत से आए तीन मेहमानों को बर्मिंघम के ब्रिज स्ट्रीट स्थित हयात रेजेंसी होटल में भारतीय क्रिकेट टीम की निजता का उल्लंघन करने के लिए चेतावनी दी गई है। भारत रविवार को मेजबान इंग्लैंड से मैच खेलने के लिए अभी बर्मिंघम में है।  

टीम इंडिया के होटल में तीन लोगों ने मचाया हंगामा

टेलीग्राफ की रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्रों ने पुष्टि की है कि भारतीय टीम मैनेजनेंट ने होटल स्टाफ से वहां रुके तीन मेहमानों द्वारा उनकी निजता उल्लंघन किए जाने की शिकायत की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक इन तीनों ने भारतीय खिलाड़ियों की इजाजत के बिना ही उनके परिवारों की तस्वीरें भी खींची।  

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'शुक्रवार शाम 4.30 बजे, तीन मेहमान, जो नशे में धुत लग रहे थे, हयात रेजेंसी के लॉबी में चीखते हुए और आक्रामक होते नजर आए।' इसी होटल में टीम इंडिया सालों से रुकती आई है।

रिपोर्ट के मुताबिक, इन तीन मेहमानों के अनुचित व्यवहार के बाद भारतीय टीम मैनेजमेंट ने होटल स्टाफ से उन्हें अस्वीकार्य या अयोग्य व्यक्ति घोषित करने का निवेदन किया था।  

इसके बाद होटल अथॉरिटीज ने इन तीनों को भारतीय क्रिकेटरों के साथ उनके अस्वीकार्य व्यवहार के लिए चेतावनी दी और विराट कोहली ऐंड कंपनी को आश्वसन दिया कि बर्मिंघम में उनके रहने के दौरान अब कोई परेशानी नहीं होगी।

सूत्र के मुताबिक, 'अनुचित व्यवहार के बाद दूसरी चेतावनी के बिना ही उन लोगों को तुरंत ही होटल से चेक आउट करा दिए जाएगा।' 

होटल की सुरक्षा के अलावा आईसीसी ने सभी टीमों के लिए अतिरिक्त सुरक्षाकर्मी तैनात कर रखे हैं। 

भारतीय टीम इस टूर्नामेंट में 5 जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर है और रविवार को मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ जीत हासिल करते हुए अंतिम-4 में अपनी जगह पक्की करने के इरादे से उतरेगी। 

Open in app