ICC World Cup 2019: खिताबी रेस से बाहर हुआ ऑस्ट्रेलिया, कप्तान एरॉन फिंच ने बताया सबसे शर्मनाक प्रदर्शन

ICC World Cup 2019: इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में उनका प्रदर्शन इस विश्व कप का सबसे खराब था। पांच बार की चैम्पियन ऑस्ट्रेलिया को सेमीफाइनल में आठ विकेट से पराजय मिली।

By भाषा | Published: July 12, 2019 1:30 PM

Open in App

कप्तान एरॉन फिंच को पिछले 12 महीने में ऑस्ट्रेलियाई टीम की प्रगति पर फख्र है लेकिन उन्होंने स्वीकार किया कि इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में उनका प्रदर्शन इस विश्व कप का सबसे खराब था। पांच बार की चैम्पियन ऑस्ट्रेलिया को सेमीफाइनल में आठ विकेट से पराजय मिली। फिंच ने कहा, ‘‘हमने पिछले 12 महीने में टीम के रूप में काफी तरक्की की है और मुझे फख्र है कि हम यहां तक पहुंचे।’’ 

उन्होंने कहा, ‘‘हम यहां जीतने आए थे और मुझे दुख है कि इसका अंत इस तरह हुआ। यह पूरे विश्व कप में हमारा सबसे खराब प्रदर्शन था।’’ फिंच ने कहा कि इंग्लैंड ने उसे पूरी तरह से उन्नीस साबित कर दिया। 

उन्होंने कहा, ‘‘पहले दस ओवर में खेल बदल गया। आप कितना भी विश्लेषण कर लीजिए लेकिन हकीकत यही है कि हम खराब खेले। स्टीव और एलेक्स हमें मैच में लेकर आये लेकिन इंग्लैंड ने बहुत उम्दा बल्लेबाजी की।’’ रविवार के फाइनल के बारे में उन्होंने कहा कि कोई कयास लगाना मुश्किल है क्योंकि न्यूजीलैंड और इंग्लैंड दोनों जुझारू टीमें हैं।

टॅग्स :आईसीसी वर्ल्ड कपऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीमइंग्लैंड क्रिकेट टीमआईसीसीएरॉन फिंच

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या