ICC Women's T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाला मैच रद्द, इसके पीछे है ये बड़ा कारण

आईसीसी महिला टी20 विश्व कप की शुरुआत 21 फरवरी से हो रही है और पहले मैच में भारतीय टीम का सामना मौजूदा चैंपियन ऑस्ट्रेलिया से होगा।

By सुमित राय | Published: February 17, 2020 12:00 PM2020-02-17T12:00:47+5:302020-02-17T12:00:47+5:30

ICC Women's T20 World Cup Warm-up: India vs Pakistan Match abandoned without a ball bowled due to wet outfield | ICC Women's T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाला मैच रद्द, इसके पीछे है ये बड़ा कारण

भारतीय-पाकिस्तान के बीच होने वाला अभ्यास मैच मैदान गीला होने के कारण रद्द करना पड़ा।

googleNewsNext
Highlightsआईसीसी महिला टी20 विश्व कप से पहले सभी टीमें प्रैक्टिस मैच खेला जा रही हैं। भारतीय महिला टीम और पाकिस्तान के बीच रविवार को होने वाला अभ्यास मैच रद्द करना पड़ा।आईसीसी ने कहा कि मैच रद्द होने के बाद दर्शकों के उनके टिकटों के पैसे वापस कर दिए जाएंगे।

आईसीसी महिला टी20 विश्व कप से पहले सभी टीमें तैयारियों में जुटी हैं और टीमों के बीच प्रैक्टिस मैच खेला जा रहा है। भारतीय महिला टीम और पाकिस्तान के बीच रविवार को होने वाला अभ्यास मैच मैदान गीला होने के कारण रद्द करना पड़ा। आईसीसी ने कहा कि मैच रद्द होने के बाद दर्शकों के उनके टिकटों के पैसे वापस कर दिए जाएंगे।

आईसीसी वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, बारिश के कारण मैदान गीला होने से टॉस भी संभव नहीं हो पाया और एक भी गेंद फेंके बिना ही मैच को रद्द करना पड़ा। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच शनिवार को खेला जाने वाला अभ्यास मैच भी मैदान गीला होने के कारण रद्द कर दिया गया था।

बता दें कि आईसीसी महिला टी20 विश्व कप की शुरुआत 21 फरवरी से हो रही है और पहले मैच में भारतीय टीम का सामना मौजूदा चैंपियन ऑस्ट्रेलिया से होगा। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच यह मैच 21 फरवरी को सिडनी में भारतीय समय के अनुसार दोपहर 1.30 बजे से खेला जाएगा।

भारतीय महिला क्रिकेट टीम को इस टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया, बांग्लादेश, न्यूजीलैंड और श्रीलंका के साथ ग्रुप-ए में रखा गया है। वहीं ग्रुप-बी में पाकिस्तान, वेस्टइंडीज, इंग्लैंड, साउथ अफ्रीका और थाईलैंड की टीमें शामिल हैं।

Open in app