ICC U-19 वर्ल्ड कपः भारतीय अंडर-19 टीम के नाम रोहित शर्मा ने शेयर किया टीम इंडिया का ये खास संदेश

रोहित शर्मा ने वर्ल्ड कप फाइनल के लिए भारतीय अंडर-19 टीम को दी शुभकामनाएं

By अभिषेक पाण्डेय | Published: February 2, 2018 06:02 PM2018-02-02T18:02:56+5:302018-02-02T18:08:11+5:30

ICC Under-19 World Cup: Rohit Sharma shares Special Message for India U-19 team for final vs Australia | ICC U-19 वर्ल्ड कपः भारतीय अंडर-19 टीम के नाम रोहित शर्मा ने शेयर किया टीम इंडिया का ये खास संदेश

रोहित शर्मा और विराट कोहली

googleNewsNext

भारतीय टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा ने शनिवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले अंडर-19 वर्ल्ड कप से पहले भारतीय अंडर-19 टीम को शुभकामनाएं दी हैं। रोहित ने सीनियर टीम की तरफ से जूनियर टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले इस अंडर-19 वर्ल्ड कप फाइनल के लिए भारतीय टीम को शुभकामनाएं दी हैं। बीसीसीआई ने रोहित का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। 

बीसीसीआई ने ट्वीट किया है, 'मेन इन ब्लू दक्षिण अफ्रीका से अंडर19 वर्ल्ड कप के लिए बॉयज इन ब्लू का उत्साह बढ़ा रहे हैं।'


वर्ल्ड कप में अजेय रहते हुए फाइनल में पहुंची भारतीय टीम की तारीफ करते हुए रोहित ने कहा, 'पूरी टेस्ट सीरीज के दौरान हम फाइनल तक की उनकी यात्रा को फॉलो करते रहे हैं। उन्होंने बहुत ही शानदार क्रिकेट खेली है।' (पढ़ें: ICC U-19 वर्ल्ड कप: भारत-ऑस्ट्रेलिया की जंग में नजरें चौथा वर्ल्ड कप जीतकर नया इतिहास रचने पर)

रोहित ने अंडर-19 के कोच राहुल द्रविड़ की भूमिका की भी तारीफ की। रोहित ने कहा, 'हमने हमेशा सोचा कि राहुल द्रविड़ से कोचिंग प्राप्त इस टीम में कुछ खास है। हर एक मैच जिसमें वो खेले हैं उन्होंने विपक्षी टीम को तहस-नहस कर दिया।'  

रोहित ने कहा, 'तेज गेंदबाजी शानदार रही है, उम्मीद है कि वे फाइनल में भी वैसा ही प्रदर्शन करें। पूरी भारतीय क्रिकेट टीम उन्हें यहां से खेलते हुए देख रही है। पूरी टीम की तरफ से हमें उम्मीद है कि वे वर्ल्ड कप को वापस भारत लाएंगे।' (पढ़ें: ICC U19 World Cup: टीम इंडिया के 5 स्टार खिलाड़ी, फाइनल में जिन पर होंगी सबकी निगाहें)

पृथ्वी शॉ की कप्तानी में पूरे वर्ल्ड कप में अजेय रही भारतीय अंडर-19 टीम ने सेमीफाइनल में पाकिस्तान को 203 रन से रौंदते हुए फाइनल में जगह बनाई है। भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें अब तक तीन-तीन बार वर्ल्ड कप जीत चुकी हैं।

Open in app