अंडर-19 वर्ल्ड कप का खिताब जीतने के बाद भारतीय खिलाड़ियों से भिड़े बांग्लादेशी प्लेयर्स, वीडियो हुआ वायरल

बांग्लादेशी खिलाड़ी जीत का जश्न मनाने के दौरान भारतीय खिलाड़ियों से उलझ गए और दोनों टीमों के खिलाड़ियों में बहस शुरू हो गई।

By सुमित राय | Published: February 10, 2020 10:41 AM2020-02-10T10:41:45+5:302020-02-10T10:41:45+5:30

ICC under 19 World Cup: Bangladesh Players fight with Indian Players after Match | अंडर-19 वर्ल्ड कप का खिताब जीतने के बाद भारतीय खिलाड़ियों से भिड़े बांग्लादेशी प्लेयर्स, वीडियो हुआ वायरल

अंडर-19 वर्ल्ड कप का खिताब जीतने के बाद भारतीय खिलाड़ियों से भिड़े बांग्लादेशी प्लेयर्स, वीडियो हुआ वायरल

googleNewsNext
Highlightsबांग्लादेश ने आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड के फाइनल में भारत को हराकर खिताब अपने नाम कर लिया। खिताब अपने नाम करने के बाद बांग्लादेशी खिलाड़ी भारतीय खिलाड़ियों से भिड़ गए।

बांग्लादेश की अंडर-19 टीम ने आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड के फाइनल में भारत को डकवर्थ लुइस नियम के हिसाब से 3 विकेट से हराकर खिताब अपने नाम कर लिया। खिताब अपने नाम करने के बाद बांग्लादेशी खिलाड़ी भारतीय खिलाड़ियों से भिड़ गए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, जीत के लिए आखिरी रन लेने के साथ ही बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने जश्व मनाना शुरू कर दिया और डगआउट में बैठे खिलाड़ी भी पिच पर आ गए। लेकिन इस बीच किसी बात पर वह भारतीय खिलाड़ियों से उलझ गए और दोनों टीमों के खिलाड़ियों में बहस शुरू हो गई।

बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने भारतीय खिलाड़ियों के सामने जाकर उनसे गाली-गलौच की, जिससे दोनों टीम के खिलाड़ियों में धक्कामुक्की हुई। इसके बाद अंपायरों को बीच-बचाव करना पड़ा। यहां तक कि बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने भारतीय खिलाड़ियों से हाथ भी नहीं मिलाया।

मैच के दौरान कमेंट्री बॉक्स में मौजूद साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी जेपी डुमिनी ने बांग्लादेश की जीत के बाद के एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बांग्लादेशी खिलाड़ी भारतीय खिलाड़ियों से उलझते नजर आ रहे हैं।


बता दें कि बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने दक्षिण अफ्रीका के पोटचेफ्सट्रूम के सेनवेस पार्क मैदान में खेले गए आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप के फाइनल में मौजूदा चैंपियन भारत को हराकर पहली बार खिताब अपने नाम कर लिया। फाइनल मुकाबले में बांग्लादेश ने भारतीय क्रिकेट टीम को डकवर्थ लुईस नियम के हिसाब से 3 विकेट से मात दी।

इस मैच में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला किया और भारत को 47.2 ओवर में 177 रन पर ढेर कर दिया। इसके बाद बांग्लादेश ने 178 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए बारिश आने तक 7 विकेट पर 163 रन बना लिए थे। बारिश के बाद मैच को 46 ओवर का किया गया और बांग्लादेश को 170 रनों का लक्ष्य मिला, जिसे उसने 42.1 ओवर में 7 विकेट गंवाकर हासिल कर लिया।

Open in app