न्यूजीलैंड से हारी भारतीय टीम तो ICC को आई धोनी की याद, लोगों ने कहा- फर्क नहीं पड़ता हारे या जीते, हमेशा धोनी को...

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा, ऐसे में आईसीसी को पूर्व कप्तान एमएस धोनी की याद आ गई।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 08, 2020 4:55 PM

Open in App
ठळक मुद्देभारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ 22 रनों से हार का सामना करना पड़ा।भारत की हार के बाद आईसीसी को पूर्व कप्तान एमएस धोनी की याद आ गई।

भारतीय क्रिकेट टीम को ऑकलैंड में खेले गए दूसरे वनडे मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ 22 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इसके साथ ही भारतीय टीम ने तीन मैचों की वनडे सीरीज भी गंवा दी। रवींद्र जडेजा की संघर्षपूर्ण पारी के बावजूद भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा, ऐसे में आईसीसी को पूर्व कप्तान एमएस धोनी की याद आ गई।

दूसरे वनडे में भारतीय टीम की हार के बाद आईसीसी ने धोनी और जडेजा की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'अंत में एक और रन आउट और रवींद्र जडेजा एक चमत्कार से दूर रह गए। अगर आपने यह पहले सुना है तो हमें बताएं।'

दरअसल, आईसीसी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पिछले साल वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में भारतीय टीम को मिली हार को याद किया। भारतीय टीम जीत के लिए संघर्ष कर रही थी, लेकिन एमएस धोनी के रन आउट होने के बाद मैच भारत के हाथ से निकल गया।

वहीं न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच के दौरान फैंस को भी पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी की याद आई और वो पोस्टर लिए दिखे, जिसमें वह धोनी को मिस करने की बात कर रहे थे। पोस्टर पर लिखा था, 'फर्क नहीं पड़ता कि हारें या जीतें। धोनी हम आपको हमेशा मिस करते हैं।'

बता दें कि भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में 22 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इसके साथ ही भारत ने तीन मैचों की वनडे सीरीज भी गंवा दी। सीरीज का आखिरी मुकाबला 11 फरवरी को माउंट माउनागुई में भारतीय समय के अनुसार सुबह 7.30 बजे से खेला जाएगा।

टॅग्स :एमएस धोनीआईसीसीभारत vs न्यूजीलैंडभारतीय क्रिकेट टीमन्यूजीलैंड क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या