ICC ने Valentine's Day पर किया मजेदार ट्वीट, फैंस से पूछा- 'क्रिकेट में उनका पहला प्यार', मिले ये रोचक जवाब

ICC on Valentine's Day: आईसीसी ने वैलेंटाइंस डे के अवसर पर एक मजेदार तस्वीर शेयर करते हुए फैंस से क्रिकेट में उनके पहले प्यार का नाम बताने को कहा है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: February 14, 2019 1:02 PM

Open in App

14 फरवरी का दिन जब पूरी दुनिया 'प्यार के दिन' या वैलेंटाइंस डे (Valentine's Day) के रूप में मना रही है तो क्रिकेट की संचालन संस्था आईसीसी भी इस दिन को लेकर एक मजेदार ट्वीट के साथ हाजिर हुई है। 

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने एक प्यारी तस्वीर के साथ वैलेंटाइंस डे के अवसर पर फैंस से एक मजेदार सवाल पूछा है। आईसीसी ने फैंस से पूछा है, 'क्रिकेट में आपका पहला प्यार कौन था?' #ValentinesDay #lovecricketइस ट्वीट में जिस कपल की तस्वीर शेयर की गई है उसने हाथ में एक पोस्टर पकड़ रखा है, जिस पर लिखा है, 'हमारे पहले हनीमून पर, लेकिन क्रिकेट हमारा पहला प्यार है।' 

ICC के इस ट्वीट पर फैंस ने मजेदार जवाब दिए हैं और किसी ने क्रिकेट में अपना पहला प्यार सचिन तेंदुलकर को तो किसी ने एमएस धोनी को तो किसी ने विराट कोहली को बताया है।

कई फैंस ने 'द वॉल' राहुल द्रविड़ का नाम लिया है तो कुछ के लिए क्रिकेट में उनका पहला प्यार 'हिटमैन' रोहित शर्मा हैं। कुछ फैन ने पूर्व पाकिस्तानी ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी का भी नाम लिया है। इन ट्वीट्स में पढ़िए फैंस ने क्रिकेट में अपने पहले प्यार को लेकर दिए कैसे मजेदार जवाब।

आईसीसी के इस ट्वीट पर कई फैंस ने अपने पसंदीदा क्रिकेटरों का नाम बताया है और क्रिकेट में अपने पहले प्यार का खुलासा किया है। आप चाहें तो कमेंट करके हमें अपने क्रिकेट के पहले प्यार के बारे में बता सकते हैं!  

टॅग्स :आईसीसीवैलेंटाइन डेएमएस धोनीसचिन तेंदुलकरविराट कोहली

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या