सैफ के बेटे इब्राहिम अली खान की क्रिकेट खेलते हुए तस्वीरें वायरल, फैंस को उनमें नजर आई दादा टाइगर पटौदी की झलक

Ibrahim Ali Khan: सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली की नेट्स में क्रिकेट खेलते हुए तस्वीरों ने दिलाई उनके दादा मंसूल अली खान पटौदी की याद

By अभिषेक पाण्डेय | Published: December 22, 2019 09:29 AM2019-12-22T09:29:44+5:302019-12-22T09:29:44+5:30

Ibrahim Ali Khan Playing Cricket, pics goes viral, reminds Fans of Mansur Ali Khan Pataudi | सैफ के बेटे इब्राहिम अली खान की क्रिकेट खेलते हुए तस्वीरें वायरल, फैंस को उनमें नजर आई दादा टाइगर पटौदी की झलक

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान हैं क्रिकेट के शौकीन

googleNewsNext
Highlightsसैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान दादा मंसूर की तरह हैं क्रिकेट के शौकीनइब्राहिम अली अक्सर क्रिकेट की प्रैक्टिस करते नजर आते हैं

बॉलीवुड ऐक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान इंटरनेट की नई सनसनी बनकर उभरे हैं। पापा जैसे लुक के कारण इब्राहिम की तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं। 

18 वर्षीय इब्राहिम हाल ही में क्रिकेट प्रैक्टिस करते नजर आए और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। इब्राहिम क्रिकेट के शौकीन हैं और अक्सर क्रिकेट की प्रैक्टिस करते नजर आते हैं। 

सैफ के बेटे इब्राहिम हैं क्रिकेट के शौकीन
सैफ के बेटे इब्राहिम हैं क्रिकेट के शौकीन

इब्राहिम अली खान की क्रिकेट खेलते हुए तस्वीरें हुई वायरल

इब्राहिम की क्रिकेट खेलने वाली तस्वीरों के वायरल होने के बाद कई फैंस को उनमें उनके दादा और महान भारतीय क्रिकेटर रहे मंसूर अली खान पटौदी की झलक नजर आई।

इब्राहिम के दादा मंसूर अली खान पटौदी थे महान क्रिकेटर

मंसूर अली खान पटौटी पूर्व भारतीय कप्तान हैं। इस धाकड़ क्रिकेटर को टाइगर पटौदी के नाम से भी जाना जाता है। पटौदी का नाम भारत को विदेशी धरती पर पहली टेस्ट जीत और पहली टेस्ट सीरीज जीत दिलाने वाले कप्तान के तौर पर दर्ज है। उनकी कप्तानी में भारत ने 1968 में न्यूजीलैंड को उसी के घर में मात देते हुए ये रिकॉर्ड बनाया था। 

टाइगर पटौदी ने अपने करियर में भारत के लिए 46 टेस्ट मैचों में 6 शतक और 16 अर्धशतकों की मदद से 2793 रन बनाए थे। उनका 2011 में निधन हो गया था।

पटौदी ने बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री शर्मिला टैगोर से शादी की थी। उनके दो बच्चे सैफ अली खान और सोहा अली खान हैं। इब्राहिम अली सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह के बेटे हैं। इब्राहिम हाल ही में अपनी बड़ी बहन सारा अली खान के साथ हैलो मैगजीन के कवर पेज पर नजर आए थे।  

Open in app