तैमूर और जेह की नैनी के लिए करीना और सैफ ने बदले घर के नियम, किया ये नया काम, जानें

By मनाली रस्तोगी | Published: September 12, 2023 10:12 AM2023-09-12T10:12:56+5:302023-09-12T10:14:12+5:30

करीना कपूर और सैफ अली खान ने अक्टूबर 2012 में शादी की। वे 2016 में तैमूर अली खान और 2021 में जहांगीर अली खान, जिन्हें जेह भी कहा जाता है, के माता-पिता बने।

Kareena Kapoor says son Taimur Ali Khan once asked her why his nanny sits at separate table from the family | तैमूर और जेह की नैनी के लिए करीना और सैफ ने बदले घर के नियम, किया ये नया काम, जानें

तैमूर और जेह की नैनी के लिए करीना और सैफ ने बदले घर के नियम, किया ये नया काम, जानें

Highlightsकरीना कपूर ने खुलासा किया है कि उनके दोनों बच्चों की नैनी परिवार के साथ खाना खाती हैं।उन्होंने कहा कि अगर उनके बेटे खाना खा रहे हैं और नैनी भूखी हैं, तो वे सभी एक साथ खाना खाते हैं।करीना कपूर खान ने सालों की डेटिंग के बाद अक्टूबर 2012 को मुंबई में सैफ अली खान से शादी की।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने खुलासा किया है कि उनके दोनों बच्चों तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान की नैनी परिवार के साथ खाना खाती हैं। इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए करीना कपूर खान ने कहा कि जब तैमूर ने सवाल उठाया कि वे खाना खाने के लिए अलग टेबल पर क्यों बैठे हैं तो उन्होंने और पति-अभिनेता सैफ अली खान ने यह सुनिश्चित किया कि नैनी उनके साथ बैठें ताकि वे सभी एकसाथ खाना खा सकें।

तैमूर, जेह की नैनी के साथ खाना खाती

इंटरव्यू के दौरान करीना ने कहा, "वह हमारे साथ बैठती हैं। मेरे लड़कों की नैनी उनके साथ खाना खा रही हैं क्योंकि सैफ और मैंने इसे इसी तरह से संबोधित किया है, क्योंकि तैमूर ने पूछा है और जेह पहले से ही पूछ रहा है, 'तुम वहां क्यों बैठे हो? यहां बैठो'।" उन्होंने आगे कहा कि अगर उनके बेटे खाना खा रहे हैं और नैनी भूखी हैं, तो वे सभी एक साथ खाना खाते हैं।

अपने घर के नियम पर क्या बोलीं करीना कपूर

करीना ने यह भी कहा, "यह घर का नियम है क्योंकि वे मेरे बच्चों की देखभाल करती हैं। जब मैं काम कर रही होती हूं तो वे उनकी देखभाल करती हैं और उन्हें वह सम्मान मिलना चाहिए जो सैफ और मुझे मिला है। हम सब ज्यादातर समय साथ रहते हैं और साथ ही यात्रा करते हैं। वे मेरे बच्चों की देखभाल अपने बच्चों की तरह करती हैं और यह कुछ ऐसा है जो मैं नहीं कर सकती...मैं बस इसकी देखरेख नहीं कर सकती।"

जानें करीना की पर्सनल लाइफ के बारे में

करीना कपूर खान ने सालों की डेटिंग के बाद अक्टूबर 2012 को मुंबई में सैफ अली खान से शादी की। दोनों साल 2016 में तैमूर अली खान के पेरेंट्स बनें। जोड़े ने 2021 में जहांगीर अली खान, जिन्हें जेह भी कहा जाता है, का स्वागत किया। परिवार मुंबई में रहता है।

करीना की वर्क लाइफ

करीना फिल्म निर्माता सुजॉय घोष की लोकप्रिय जापानी उपन्यास डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स के हिंदी भाषा रूपांतरण, जाने जान के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। यह 21 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म में विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी हैं। 

इसके अलावा उनके पास निर्देशक हंसल मेहता की अगली फिल्म द बकिंघम मर्डर्स भी पाइपलाइन में है। इसका प्रीमियर अक्टूबर 2023 में बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में होने वाला है।

करीना के पास पाइपलाइन में द क्रू भी है। इसमें तब्बू, कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ भी मुख्य भूमिका में हैं। यह तीन महिलाओं की कहानी है और इसे संघर्षरत एयरलाइन उद्योग की पृष्ठभूमि पर आधारित एक हंसी-मज़ाक के रूप में पेश किया गया है। 

हालांकि, उनकी नियति कुछ अनुचित परिस्थितियों को जन्म देती है और वे झूठ के जाल में फंस जाते हैं। द क्रू में कपिल शर्मा भी एक खास कैमियो रोल में नजर आएंगे। मेकर्स ने हाल ही में रिलीज डेट का ऐलान किया है। क्रू 22 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Web Title: Kareena Kapoor says son Taimur Ali Khan once asked her why his nanny sits at separate table from the family

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे