ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर का बयान, 'मैं गे नहीं हूं', इंस्टाग्राम पर 'बॉयफ्रेंड' संग तस्वीर से मची थी हलचल

James Faulkner: ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर जेम्स फॉकनर ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर जारी अटकलों के बीच स्पष्ट कर दिया है कि वह गे नहीं हैं, जानें पूरा मामला

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 30, 2019 10:20 AM2019-04-30T10:20:22+5:302019-04-30T12:20:26+5:30

I am not gay, James Faulkner clarify after his instagram post caused a stir on social media, | ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर का बयान, 'मैं गे नहीं हूं', इंस्टाग्राम पर 'बॉयफ्रेंड' संग तस्वीर से मची थी हलचल

जेम्स फॉकनर ने गे होने की बात नकारी

googleNewsNext

अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट से सोशल मीडिया पर सनसनी मचने के बाद ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर जेम्स फॉकनर ने स्पष्ट किया है कि वह सैमलैंगिक (गे) नहीं हैं। 

सोमवार को अपने 29वें जन्मदिन के अवसर पर फॉकनर ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां और एक रॉब जुब नामक व्यक्ति के साथ तस्वीर शेयर करते हुए रॉब को अपना 'बॉयफ्रेंड' कहकर संबोधित किया था। 

इस पोस्ट के साथ प्रयोग किए गए हैशहैग #togetherfor5years (5 सालों से साथ) ने लोगों ने ये अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि फॉकनर गे हैं, हालांकि इस ऑलराउंडर ने बाद में अपनी पोस्ट को एडिट करते हुए बॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकेट में बेस्ट मेट (सबसे अच्छा दोस्त) भी लिखा। 

लेकिन सोशल मीडिया में फॉकनर के गे होने की अटकले लगने लगी और मीडिया में भी उनके खुद को गे होने की बात स्वीकारने से संबंधित खबरें छा गईं।

जेम्स फॉकनर की इस पोस्ट से लगी थीं अटकलें

अपने 29वें बर्थडे के अवसर पर जेम्स फॉकनर ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, 'बॉयफ्रेंड (बेस्ट मेट) रॉब जुब और मेरी मां रोसलिन कैरोल फॉकनर के साथ बर्थडे डिनर।'

मैं गे नही हूं: जेम्स फॉकनर

इसके बाद मंगलवार सुबह जेम्स फॉकनर ने फिर से इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि वह गे नहीं हैं बल्कि रॉब और वह बिजनेस पार्टनर हैं, जिसकी वजह से वह दोनों साथ में रहते हैं। 

'ऐसा लगता है कि मेरी पिछले रात की पोस्ट को लेकर कुछ गलतफहमी हो गई, मैं गे नहीं हूं, हालांकि एलजीबीटी समुदाय के लिए समर्थन देखकर शानदार लगा। ये न भूलें कि प्यार प्यार है, हालांकि रॉब जुब सिर्फ एक बेहतरीन दोस्त हैं। पिछली रात हमने एक घर में रहने के पांच साल पूरे किए थे। हर किसी के समर्थन के लिए शुक्रिया।'

उधर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भी जेम्स फॉकनर की पोस्ट को लेकर बयान जारी किया है और कहा है कि अगर उनकी बात से किसी की भावनाएं आहत हुई है, तो वह माफी मांगते हैं।  
 

Open in app