स्टीव स्मिथ ने कोहली को बताया अविश्वसनीय खिलाड़ी, कहा- नहीं चाहते ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बनाएं रन

स्टीव स्मिथ ने कहा, 'हमारे लिए अच्छा यही होगा कि विराट ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रन बनाने में सफल साबित ना हों।'

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 23, 2020 2:09 PM

Open in App
ठळक मुद्देऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की जमकर तारीफ की है।स्मिथ ने कहा कि मुझे लगता है कि विराट कोहली तीनों प्रारूपों में एक अविश्वसनीय खिलाड़ी हैं।

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की जमकर तारीफ की है और उनको बेहतरीन खिलाड़ी बताया है। उन्होंने  कहा कि सभी कोहली की प्रशंसा करते हैं और एक सफल बल्लेबाज के तौर पर उनकी पहचान उनके अथक मेहनत को दर्शाती है।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में स्मिथ ने कहा, 'विराट एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं और उनके नंबर इस बात को साबित करते हैं। मुझे लगता है कि वह तीनों प्रारूपों में एक अविश्वसनीय खिलाड़ी हैं। जहां तक मेरा मानना है कि हम आने वाले समय में उन्हें कई रिकॉर्ड तोड़ते हुए देखेंगे। हालांकि वह पहले भी कई सारे रिकार्ड तोड़ चुके हैं।'

स्मिथ ने आगे कहा, 'हमारे लिए अच्छा यही होगा कि विराट ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रन बनाने में सफल साबित ना हों। एक कप्तान के रूप में उन्होंने पहले ही टेस्ट क्रिकेट में भारत को दुनिया में नंबर एक बना दिया। मैंने जो देखा है वह उनके लिए वास्तव में अच्छे मानक तय करता है।'

स्मिथ ने कहा कि कोहली फिटनेस के साथ-साथ स्वास्थ्य के प्रति काफी सजग रहते हैं। भारत को एक अच्छा खिलाड़ी मिल गया है जो भारत को काफी आगे ले जाएगा। इसके साथ ही स्मिथ ने भारतीय टीम की आक्रामक गेंदबाजी के बारे में भी बात की और जसप्रीत बुमराह के नेतृत्व वाली सभी गेंदबाजी की प्रशंसा की।

टॅग्स :स्टीव स्मिथविराट कोहलीभारत Vs ऑस्ट्रेलियाभारतीय क्रिकेट टीमऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या