लोकसभा चुनाव के बावजूद केकेआर को ज्यादातर मैच ईडन गार्डन्स में खेलने की उम्मीद, सीईओ ने कही ये बात

इस साल आईपीएल 23 मार्च को शुरू हो रहा है जो 12 मई तक खेला जाएगा, जबकि राज्य में 11 अप्रैल से 19 मई तक सात चरणों में आम चुनाव होंगे।

By भाषा | Published: March 13, 2019 8:13 PM

Open in App

कोलकाता, 13 मार्च। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) वेंकी मैसूर को उम्मीद है कि उनकी टीम पश्चिम बंगाल में सात चरणों में होने वाले आम चुनाव के बावजूद भी ज्यादातर मैच अपने घरेलू मैदान पर खेलेगी। इस साल आईपीएल 23 मार्च को शुरू हो रहा है जो 12 मई तक खेला जाएगा, जबकि राज्य में 11 अप्रैल से 19 मई तक सात चरणों में आम चुनाव होंगे।

यह चुनाव 11, 18, 23 और 29 अप्रैल के अलावा छह, 12 और 19 मई को होने है। ऐसे में इस बात की संभावना है कि केकेआर कुछ मैच तटस्थ मैदान पर खेले। आईपीएल के दो सप्ताह के कार्यक्रम के मुताबिक केकेआर दो मैच अपने घरेलू मैदान पर खेलेगा। इसमें 24 मार्च को सनराइजर्स और 27 मार्च को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच शामिल है।

मैसूर ने बुधवार को ईडन गार्डन्स में पत्रकारों से कहा, ‘‘संबंधित अधिकारियों से हमारी मुलाकत अच्छी रही लेकिन कुछ कह नहीं सकते। हम कुछ चीजों के स्पष्ट होने का इंतजार कर रहे हैं। मुझे लगता है कि वे भी चाहते हैं कि हम इडन गार्डन्स में खेले। अगर सबकुछ सही रहा तो हम अपना घरेलू मुकाबला यहीं खेलेंगे।’’

उन्होंने कहा, ‘‘अब चुनावों की तारीख की घोषणा हो गयी है। अधिकारी इस चीज को देख रहे हैं कि कैसे हम ज्यातातर मैच अपने घरेलू मैदान पर खेल सकते हैं।’’ उन्होंने कहा कि अगर सुरक्षा कारणों से ऐसा नहीं हुआ तो फ्रेंचाइजी के पास दूसरी योजना है।

टॅग्स :इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)कोलकाता नाईट राइडर्सलोकसभा चुनाव

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या