हार्दिक पंड्या की सगाई पर एक्स-गर्लफ्रेंड ने दिया रिएक्शन, कहा- अगर आपको किसी चीज की जरूरत होगी तो मैं हमेशा मौजूद हूं

हार्दिक पंड्या ने नए साल के शुरुआत पर सर्बियन गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक से सगाई का ऐलान किया।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 02, 2020 12:49 PM

Open in App
ठळक मुद्देहार्दिक पंड्या ने साल 2020 के पहले दिन अपनी नताशा स्टेनकोविक से सगाई कर ली।हार्दिक और नताशा की सगाई के बाद पूरी दुनिया से उन्हें बधाई संदेश मिल रहा हैहार्दिक की कथित एक्स गर्लफ्रेंड उर्वशी रौतेला ने भी उन्हें सगाई की बधाई दी।

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने साल 2020 के पहले दिन अपनी सर्बियन गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक से सगाई कर ली। दोनों की सगाई के बाद पूरी दुनिया से उन्हें बधाई संदेश मिल रहा है, इसमें हार्दिक की कथित एक्स गर्लफ्रेंड उर्वशी रौतेला का भी नाम है।

उर्वर्शी रौतेला ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है, जिसमें उन्होंने हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक को सगाई की बधाई दी और कहा कि किसी भी तरह की जरूरत हो तो वह हमेशा उनके साथ मौजूद हैं।

उर्वशी ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'हार्दिक पंड्या आपको सगाई पर ढेर सारी बधाइयां। आपका यह रिश्ता हमेशा खुशियों और प्यार से भरपूर रहे। आपकी सगाई पर मैं आप दोनों की अच्छी जिंदगी की कामना करती हूं। अगर आपको किसी भी चीज की जरूरत होगी तो मैं हमेशा मौजूद हूं।'

बता दें कि हार्दिक पंड्या ने नताशा के साथ सगाई का ऐलान अपने इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो शेयर कर किया। उन्होंने फोटो और वीडियो सेयर करते हुए लिखा, 'मैं तेरा, तू मेरी, जाने सारा हिन्दुस्तान। 01.01.2020 सगाई।'

नताशा स्टेनकोविक से पहले हार्दिक पंड्या का नाम बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस से साथ जुड़ चुका है, जिसमें उर्वशी रौतेला का भी नाम था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हार्दिक और उर्वशी ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था। हार्दिक ने उर्वशी के फिल्म रिलीज पर एक डॉग भी गिफ्ट किया था।

टॅग्स :हार्दिक पंड्यानताशा स्टेनकोविकउर्वशी रौतेलाभारतीय क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या