IND v ENG: चोटिल हार्दिक पंड्या इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले में भी नहीं खेल पाएंगे! 26 अक्टूबर को होगा फिटनेस टेस्ट

हार्दिक को चोट बांग्लादेश के खिलाफ मैच के नौवें ओवर के दौरान लगी, जब उन्होंने फॉलो-थ्रू पर अपने पैर से गेंद को रोकने की कोशिश की। वह सपोर्ट स्टाफ के साथ लड़खड़ाते हुए मैदान से बाहर चले गए और ओवर आखिरकार विराट कोहली ने पूरा किया।

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: October 25, 2023 03:25 PM2023-10-25T15:25:07+5:302023-10-25T15:26:42+5:30

Hardik Pandya will not be able to play even match against England Fitness test held on 26th October | IND v ENG: चोटिल हार्दिक पंड्या इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले में भी नहीं खेल पाएंगे! 26 अक्टूबर को होगा फिटनेस टेस्ट

हार्दिक को चोट बांग्लादेश के खिलाफ मैच के नौवें ओवर के दौरान लगी

googleNewsNext
Highlightsहार्दिक पांड्या न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबला नहीं खेल पाए थे हार्दिक रविवार को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मुकाबले को भी मिस कर सकते हैंहार्दिक को गुरुवार को फिटनेस टेस्ट से गुजरना होगा

Hardik Pandya is set to miss match against England: बांग्लादेश के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हुए भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबला नहीं खेल पाए थे। अब खबर है कि हार्दिक रविवार को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मुकाबले को भी मिस कर सकते हैं।  

ईएसपीएनक्रिकइन्फो की खबर के अनुसार बीसीसीआई की मेडिकल टीम द्वारा उनकी वापसी की तारीख तय करने से पहले हार्दिक को गुरुवार को फिटनेस टेस्ट से गुजरना होगा। हार्दिक टखने की चोट से उबर रहे हैं। 

बांग्लादेश मैच के बाद भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा था कि हार्दिक को कोई बड़ी क्षति नहीं हुई है। चोट के बाद हार्दिक को इलाज के लिए बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में भेजा गया था। न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए मैच में हार्दिक की जगह सूर्यकुमार यादव को मौका मिला था। इसके अलावा गेंदाबाजी को मजबूत करने के लिए शार्दूल की जगह शमी को मौका मिला था। इस मैच में सूर्यकुमार कुछ खास नहीं कर पाए और रन आउट हो गए। हालांकि शमी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 5 विकेट लिए और प्लेयर ऑफ द मैच भी चुने गए।  भारत को लखनऊ में इंग्लैंड के खिलाफ 29 अक्टूबर को खेलना है। 

अब अगर इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मैच में भी हार्दिक नहीं खेल पाते हैं तो रोहित शर्मा टीम में बिना किसी बदलाव के ही उतर सकते हैं। विश्वकप एक बड़ा टूर्नामेंट है ऐसे में टीम मैनेजमेंट भी हार्दिक की चोट को लेकर कोई खतरा उठाना नहीं चाहता।

हार्दिक को चोट बांग्लादेश के खिलाफ मैच के नौवें ओवर के दौरान लगी, जब उन्होंने फॉलो-थ्रू पर अपने पैर से गेंद को रोकने की कोशिश की। वह सपोर्ट स्टाफ के साथ लड़खड़ाते हुए मैदान से बाहर चले गए और ओवर आखिरकार विराट कोहली ने पूरा किया। चोट के बाद उनका स्कैन कराया गया और उन्हें आराम की सलाह दी गई है। बीसीसीआई की मेडिकल टीम पर उन नजर रखे हुए हैं। 

Open in app