हार्दिक पंड्या की वाइफ ने लिए सूर्यकुमार यादव की पत्नी से मजे, फोटो शेयर कर कही यह बड़ी बात

टी20 सीरीज में डेब्यू करने वाले सूर्यकुमार यादव ने अपनी बल्लेबाजी से सभी का दिल जीतने में कामयाबी हासिल की। लेकिन इस सीरीज के चौथे मैच में वह दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से आउट हो गए।

By अमित कुमार | Published: March 22, 2021 07:18 PM2021-03-22T19:18:52+5:302021-03-22T19:20:43+5:30

Hardik Pandya wife Natasha Stankovic trolled Suryakumar wife Devisha Shetty | हार्दिक पंड्या की वाइफ ने लिए सूर्यकुमार यादव की पत्नी से मजे, फोटो शेयर कर कही यह बड़ी बात

हार्दिक पंड्या की वाइफ नताशा और सूर्यकुमार यादव। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsचौथे मैच में सूर्यकुमार यादव को आउट देने के फैसले के बाद से सोशल मीडिया पर खूब बहस हुई।अब इस मामले को लेकर हार्दिक पंड्या की वाइफ नताशा स्टेनकोविक ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की।सूर्यकुमार यादव अंपायर के सॉफ्ट सिग्नल देने की वजह से आउट हुए। जिसके बाद उनकी वाइफ मायूस दिखीं।

IND vs ENG, 1st ODI, England tour of India, 2021: हार्दिक पंड्या और सूर्यकुमार यादव ने पांचवें टी-20 मैच में बल्ले से धमाकेदार प्रदर्शन किया था। इन दोनों ही बल्लेबाजों की पत्नियां भी स्टेडियम में मैच देखने पहुंची थी। सीरीज जीतने के बाद अब हार्दिक पंड्या की वाइफ ने सूर्यकुमार यादव की पत्नी देविशा शेट्टी को ट्रोल कर दिया है। 

दरअसल, नताशा स्टानकोविच ने देविशा शेट्टी की एक तस्वीर अपनी स्टोरी में शेयर की। जिसमें वो नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खड़ी होकर दूरबीन से कुछ देख रही हैं। नताशा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'देविशा शेट्टी थर्ड अंपायर को ढूंढ रही हैं। नताशा ने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि चौथे मैच के दौरान सूर्यकुमार यादव को विवादित तरीके से आउट दिया गया था। 

देविशा शेट्टी की यह तस्वीर चौथे टी-20 मैच की है। जो अब सोशल मीडिया पर फैंस के बीच वायरल हो रही है। वहीं भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि सूर्यकुमार यादव के जैसे खिलाड़ियों को टीम में जगह देने के लिए उन्होंने खेल के सबसे छोटे प्रारूप में पारी के आगाज करने का फैसला किया लेकिन इस बात की कोई ‘गारंटी’ नहीं है कि वह टी20 विश्व कप में सलामी बल्लेबाज की भूमिका निभाएंगे। 

कोहली का रोहित के साथ पारी का आगाज करने का फैसला सफल रहा था और पांचवें मैच में दोनों की शानदार बल्लेबाजी से भारतीय टीम टी20 श्रृंखला अपने नाम करने में सफल रही। कोहली ने सलामी बल्लेबाज के तौर खेलने का फैसला इसलिए किया ताकि सूर्यकुमार को उनके पसंदीदा तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी का मौका मिल सके। कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज से पहले इस फैसले और आगामी इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान पारी का आगाज करने के फैसले के बारे में बताया। 

Open in app