नताशा स्टेनकोविक से पहले इमरान हाशमी की इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे थे हार्दिक पंड्या, रिपोर्ट में हुआ खुलासा

हार्दिक पंड्या फिलहाल अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक के साथ रिलेशनशिप में हैं, लेकिन अब उनकी एक और रिलेशन का खुलासा हुआ है।

By सुमित राय | Published: December 14, 2019 11:48 AM

Open in App
ठळक मुद्देहार्दिक पंड्या फिलहाल अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक के साथ रिलेशनशिप में हैं।हार्दिक पंड्या नताशा से पहले अभिनेत्री अमायरा दस्तूर को डेट कर रहे थे।

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या आए दिन अपने रिलेशन को लेकर चर्चा में रहते हैं। हार्दिक का नाम उर्वशी रौतेला से लेकर नताशा स्टेनकोविक जैसी कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है, लेकिन अब उनकी एक और रिलेशन का खुलासा हुआ है।

खबर है कि हार्दिक पंड्या फिलहाल अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक के साथ रिलेशनशिप में हैं और दोनों को कई मौकों पर साथ में छुट्टियां मनाते देखा गया है, लेकिन इससे पहले वह अभिनेत्री अमायरा दस्तूर के साथ रिलेशिनशिप में थे।

स्पॉटब्वॉय की खबर के मुताबिक, हार्दिक पंड्या नताशा से पहले अमायरा दस्तूर को डेट कर रहे थे और पिछले साल दोनों को कई बार साथ में घूमते हुए देखा गया था। यहीं नहीं अक्टूबर 2018 में हार्दिक पांड्या के 25वें जन्मदिन पार्टी में अमायरा भी पहुंची थीं।

हार्दिक और अमायरा दोनों चाहते थे कि उनकी लव स्टोरी का खुलासा ना हो, इसलिए बर्थडे पार्टी में दोनों ने कोई तस्वीर क्लिक नहीं करवाई थी। जबकि उस वक्त अमायरा की बेस्ट फ्रेंड और टीवी अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूजा ने पांड्या के साथ तस्वीर भी शेयर की थी और जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थीं।

रिपोर्ट के अनुसार हार्दिक और अमायरा का रिलेशनशिप ज्यादा दिन नहीं चला और दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। इस साल के शुरुआत में दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया।

अमायरा ने साल 2013 में आई प्रतीक बब्बर की फिल्म 'Issaq' से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद अमायरा इमरान हाशमी के साथ फिल्म 'मिस्टर एक्स' में नजर आईं। अमायरा हाल ही में हुई मौनी रॉय और राजकुमार राव की फिल्म 'मेड इन चाइना' में नजर आईं थी। इसके अलावा अमायरा दस्तूर संजय दत्त स्टारर 'प्रस्थानम' का भी अहम हिस्सा रह चुकी हैं।

अमायरा से ब्रेकअप के बाद हार्दिक पंड्या नताशा स्टेनकोविक को डेट कर रहे हैं और हाल ही में दोनों को दुबई में छुट्टियां मनाते देखा गया था। इसके अलावा दोनों को मुंबई के बांद्रा में आयोजित एक पार्टी में भी साथ देखा गया था, जिसका आयोजन उनके दोस्तों ने किया था।

यही नहीं रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक शादी का भी प्लान कर रहे हैं। हार्दिक ने नताशा को अपने परिवार से भी मिलवा चुके हैं।

टॅग्स :हार्दिक पंड्यानताशा स्टैनकोविकअमायरा दस्‍तूरभारतीय क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या