हार्दिक पंड्या भाई क्रुणाल संग 'लेम्बोर्गिनी' ड्राइव करते आए नजर, जानिए कितने करोड़ है कीमत, वीडियो वायरल

Hardik Pandya Driving Lamborghini: हार्दिक पंड्या अपने बड़े भाई क्रुणाल पंड्या के साथ मुंबई की सड़कों पर लेम्बोर्गिनी ड्राइव करते आए नजर, वीडियो वायरल

By अभिषेक पाण्डेय | Published: August 18, 2019 1:34 PM

Open in App

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और उनके बड़े भाई क्रुणाल पंड्या इन दिनों क्रिकेट से ब्रेक का लुत्फ उठा रहे हैं। सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक वीडियो में ये दोनों भाई मुंबई में ऑरेंज कलर की लेम्बोर्गिनी (Lamborghini Huracan Evo) कार चलाते नजर आ रहे हैं। 

अभी कुछ महीने पहले ही हार्दिक ने मर्सिडीज-एमजी 63 एसयूवी (Mercedes-AMG G63 SUV) खरीदी, जिसकी कीमत 2.19 करोड़ रुपये (ऐक्स-शो रूम) है।

पंड्या ब्रदर्स का लेम्बोर्गिनी चलाते हुए वीडियो वायरल

पंड्या ब्रदर्स द्वारा ड्राइव की जा रही इस शानदार कार, लेम्बोर्गिनी हराकेन इवो (Huracán EVO) की कीमत करीब 3.73 करोड़ रुपये (ऐक्स-शोरूम) है। इसे इस साल फरवरी में भारत में लॉन्च किया गया था। Huracan Evo सिर्फ एक ही रंग Arancio Xanto में उपलब्ध है, जिस रंग की कार चलाते पंड्या को देखा गया। पंड्या ने पिछले साल खुद को ऑडी सीडेन (Audi A6 35TDI sedan) गिफ्ट की थी, ऑडी के सबसे ज्यादा बिकने वाले मॉडल में शुमार A6 की कीमत करीब 65 लाख रुपये है।

हालांकि खुद हार्दिक पंड्या ने इस शानदार कार की कोई तस्वीर या वीडियो शेयर नहीं किया है, लेकिन कुछ यूजर्स ने उनके इस सुपरकार को चलाने की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं, जिससे ये भी संभव है कि पंड्या ब्रदर्स इस कार की टेस्ट ड्राइव कर रहे हों।

वेस्टइंडीज दौरे से दिया गया था हार्दिक पंड्या को आराम

हार्दिक पंड्या को वेस्टइंडीज के पूरे दौरे से आराम दिया गया है, जबकि क्रुणाल पंड्या वेस्टइंडीज के दौरे पर भारत की तीन मैचों की टी20 सीरीज में खेलते नजर आए थे। 

क्रुणाल ने तीन मैचों की टी20 सीरीज में 32 रन बनाने के साथ ही तीन महत्वपूर्ण विकेट भी झटके थे।

हार्दिक पंड्या की सितंबर में दक्षिण अफ्रीका के भारत दौरे पर टीम इंडिया में वापसी की उम्मीद है, अपने इस भारत दौरे पर दक्षिण अफ्रीका तीन टी20 और तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगा।

हार्दिक और क्रुणाल आईपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस में भी साथ खेलते हैं। ये दोनों भारत के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने वाली भाइयों की केवल तीसरी जोड़ी है, इससे पहले ये कमाल मोहिंदर और सुरिंदर अमरनाथ और इरफान और यूसुफ पठान ने किया था।

टॅग्स :हार्दिक पंड्याक्रुणाल पंड्यालेम्बोर्गिनी

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या