भाई क्रुणाल संग हार्दिक पंड्या ने गया 'तेरी मिट्टी' सॉन्ग, मंगेतर नताशा स्टेनकोविक ने किया 'क्यूट' कमेंट

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज हार्दिक पांड्या लॉकडाउन के दौरान परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: May 19, 2020 12:54 PM

Open in App
ठळक मुद्देलॉकडाउन के बीच परिवार के साथ वक्त बिता रहे हार्दिक पंड्या।भाई क्रुणाल के साथ गाया बॉलीवुड सॉन्ग।मंगेतर नताशा स्टेनकोविक ने भी की तारीफ।

पूरे विश्व में इस वक्त कोरोना वायरस का कहर जारी है। इस महामारी से बचने के लिए सभी क्रिकेटर्स अपने ही घरों में बंद हैं। भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या भी इन दिनों अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। पंड्या इस बीच सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो भी शेयर कर रहे हैं।

हाल ही में पंड्या ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह अपने सिंगिंग टैलेंट को दिखा रहे हैं। इस वीडियों में हार्दिक अपने भाई क्रुणाल के साथ फिल्म केसरी का सुपरहिट सॉन्ग 'तेरी मिट्टी' गाते नजर आ रहे हैं।

हार्दिक पांड्या ने इसे शेयर करते हुए लिखा, 'कराओके टाइम, लॉकडाउन स्पेशल...'

 

एक ओर जहां फैंस पंड्या ब्रदर्स की तारीफ करते दिखे। वहीं दूसरी तरफ हार्दिक की मंगेतर नताशा स्टेनकोविक ने दिल के इमोजी के साथ लिखा 'ओए होय!' 

देश में कोरोना वायरस से अभी तक संक्रमित हुए लोगों की संख्या सोमवार को एक लाख के आंकड़े को पार कर गई है। सोमवार से शुरू हुए ‘‘लॉकडाउन-4’’ में केन्द्र और राज्य सरकारों ने तमाम छूट देते हुए कुछ शर्तों के साथ बाजार, टैक्सी, ऑटो और अंतरराज्यीय बस सेवा शुरू करने की अनुमति दे दी है। देश में कोरोना वायरस संक्रमण से अभी तक 3,000 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। 

कोविड-19 लॉकडाउन के कारण ठप पड़ी अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए आर्थिक गतिविधियां शुरू करने की छूट देते हुए देश के तमाम प्राधिकारों ने बाजार खोलने, अंतरराज्यीय परिवहन सेवा बहाल करने और यहां तक कि कुछ राज्यों में नाई की दुकान तथा सैलून आदि खोलने की भी अनुमति दे दी है। हालांकि ये छूट निषिद्ध क्षेत्रों में नहीं दी गई है।

टॅग्स :हार्दिक पंड्याक्रुणाल पंड्यानताशा स्टेनकोविकभारतीय क्रिकेट टीमकोरोना वायरसकोरोना वायरस लॉकडाउनइंडिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या