खास डिजाइनर जैकेट पहने दिखे हार्दिक पंड्या, फैंस ने कुछ इस तरह किया कमेंट

हार्दिक पंड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह डिजाइनर डेनिम जैकेट पहने दिख रहे हैं।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 15, 2020 11:06 AM

Open in App
ठळक मुद्देहार्दिक पंड्या ने एक फोटो शेयर की है, जो वायरल हो रही है।फैंस को हार्दिक की नई फोटो खूब पसंद आ रही है।

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या इन दिनों ऑपरेशन के बाद फिटनेस पाने की कोशिश कर रहे हैं और इसके लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। हाल ही फिटनेस पाने के लिए हार्दिक भारतीय टीम के साथ मुंबई में प्रैक्टिस करते देखे गए थे। इस बीच उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है, जो वायरल हो रही है।

हार्दिक पंड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह डिजाइनर डेनिम जैकेट पहने दिख रहे हैं। हार्दिक के कोलाज में एक फोटो सामने की तरफ से दिख रही है, जबकि दूसरी फोटो में जैकेट का पिछला हिस्सा दिख रहा है। जैकेट के पिछले हिस्से पर तीन डॉग दिख रहे हैं।

फोटो के साथ हार्दिक ने जैकेट के बारे में कुछ नहीं लिखा है और नहीं बताया है कि उन्होंने खरीदा है या किसी ने गिफ्ट मिला है। उन्होंने कैप्शन में एक डॉग और दिल का इमोटिकन शेयर किया है। फैंस को हार्दिक की नई फोटो खूब पसंद आ रही है।

हार्दिक की इस फोटो पर कुछ फैंस ने 'बहुत हार्ड' तो कुछ फैंस ने 'हार्ड हिटिंग पंड्या' कमेंट किया।

बता दें कि हार्दिक पंड्या हाल ही में मुंबई में टीम इंडिया के साथ प्रैक्टिस करते देखे गए थे। हार्दिक ने प्रैक्टिस की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

हार्दिक पंड्या ने 1 जनवरी को मॉडल और अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक से दुबई में सगाई की थी। हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर अपने सगाई का खुलासा किया था।

बता दें कि हार्दिक पंड्या ने लंदन में बैक इंजुरी के बाद ऑपरेशन कराया था, इसके बाद वह फिटनेस पाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।हार्दिक भारत के लिए आखिरी बार सितंबर 2019 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले थे। वह पीठ की इंजरी की वजह से बांग्लादेश और वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में भी नहीं खेले थे।

टॅग्स :हार्दिक पंड्याभारतीय क्रिकेट टीमनताशा स्टेनकोविक

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या