वीडियो: IPL 2024 के लिए हार्दिक पंड्या कर रहे हैं जमकर तैयारी, शुरू की गेंदबाजी, नेट्स में बहाया पसीना, देखिए

हार्दिक पंड्या ने एक्स पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह गेंदबाजी करते नजर आ रहे हैं। सफेद गेंद के साथ हार्दिक को नेट्स पर पूरे जोश के साथ गेंदबाजी करते देखा गया।

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: January 28, 2024 10:52 AM2024-01-28T10:52:56+5:302024-01-28T10:54:58+5:30

Hardik Pandya preparing for IPL 2024 started bowling in the nets Mumbai Indians | वीडियो: IPL 2024 के लिए हार्दिक पंड्या कर रहे हैं जमकर तैयारी, शुरू की गेंदबाजी, नेट्स में बहाया पसीना, देखिए

हार्दिक पंड्या कर रहे हैं जमकर तैयारी

googleNewsNext
Highlightsहार्दिक पंड्या कर रहे हैं जमकर तैयारी, शुरू की गेंदबाजीहार्दिक पंड्या ने एक्स पर एक वीडियो पोस्ट किया हैहार्दिक को नेट्स पर पूरे जोश के साथ गेंदबाजी करते देखा गया

Indian Premier League (IPL) 2024: हार्दिक पंड्या इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 से पहले अपनी फिटनेस पाने के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं। भारत में खेले गए एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय (वनडे) विश्व कप में टखने की चोट के बाद से ही प्रतिस्पर्धी क्रिकेट से दूर चल रहे पंड्या ने नेट्स पर गेंदबाजी भी शुरू कर दी है। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर अपनी वापसी का संकेत दिया था। अब हार्दिक पूरी लय से नेट्स पर गेंदबाजी करते देखे गए। 

हार्दिक पंड्या ने एक्स पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह गेंदबाजी करते नजर आ रहे हैं। सफेद गेंद के साथ हार्दिक को नेट्स पर पूरे जोश के साथ गेंदबाजी करते देखा गया।  पंड्या ने प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में अपनी वापसी पर भी अपडेट दिया। हार्दिक पंड्या आईपीएल के 2024 संस्करण में मुंबई इंडियंस (एमआई) का नेतृत्व करेंगे।

दरअसल पंड्या को 2024 सीज़न के लिए गुजरात टाइटन्स से मुंबई इंडियंस में ट्रेड विंडो से वापस लाया गया था। एमआई द्वारा ऑल-कैश डील में पंड्या की सेवाएं हासिल करने के बाद, उन्हें मुंबई में रोहित शर्मा के उत्तराधिकारी के रूप में नियुक्त किया गया। ऑलराउंडर 2023 में एकदिवसीय विश्व कप में उपकप्तान थे लेकिन बाद में बाहर होने के बाद ये जिम्मेदारी केएल राहुल को मिली। पंड्या ने गुजरात टाइटन्स की कप्तानी करते हुए पहले ही साल में चैंपियन बनाया था। 2023 में भी हार्दिक की कप्तानी में गुजरात उपविजेता रही थी। 

हार्दिक पंड्या ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में 123 मुकाबले खेले हैं। इंडियन प्रीमियर लीग में उनके नाम 53 विकेट के साथ 2,300 से अधिक रन हैं। पंड्या ने आखिरी बार अंतरराष्ट्रीय मैच 2023 में बांग्लादेश के खिलाफ खेला था। हार्दिक की वापसी निश्चित ही मुंबई इंडियंस के फैंस के लिए खुशखबरी है। हालांकि उनके सामने रोहित शर्मा की विरासत को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी भी है। रोहित की कप्तानी में मुंबई पांच बार इंडियन प्रीमियर लीग का खिताब जीतने में सफल रही है। ऐसे में हार्दिक को कुछ खास करके दिखाना होगा।

Open in app