हार्दिक पंड्या 'कॉफी विद करण' विवाद के बाद पहली बार आए नजर, इस एयरपोर्ट पर भाई क्रुणाल संग दिखे

Hardik Pandya: स्टार क्रिकेटर हार्दिक पंड्या कॉफी विद करण शो विवाद के बाद से पहली बार 19 जनवरी को अपने बड़े भाई क्रुणाल पंड्या के साथ दिखे

By अभिषेक पाण्डेय | Published: January 19, 2019 4:49 PM

Open in App

हार्दिक पंड्या टीवी शो 'कॉफी विद करण' में अपनी विवादित टिप्प्णियों की वजह से सस्पेंड किए जाने के बाद से पहली बार सार्वजनिक तौर पर नजर आए हैं। हार्दिक और केएल राहुल पर इस टीवी शो पर विवादित टिप्पियों के लिए बीसीसीआई ने 11 जनवरी को निलंबित करते हुए ऑस्ट्रेलिया से घर वापस भेज दिया था।

इस विवाद के बाद से हार्दिक पंड्या पहली पार सार्वजनिक तौर पर शनिवार, 19 जनवरी को मुंबई के छत्रपति शिवाजी टर्मिनल एयरपोर्ट पर नजर आए। इस दौरान पंड्या के साथ हाल ही में टीम इंडिया के लिए अपना डेब्यू करने वाले उनके बड़े भाई क्रुणाल पंड्या भी थे। 

हार्दिक पंड्या अपने बड़े भाई क्रुणास पंड्या संग मुंबई एयरपोर्ट पर आए नजर (Instagram)

पंड्या और केएल राहुल को 6 जनवरी को प्रसारित हुए कॉफी विद करण के ऐपिसोड में उनकी अनुचित टिप्पणियों के लिए कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा था, जिसके बाद बीसीसीआई ने जांच पूरी होने तक इन दोनों क्रिकेटरों को सस्पेंड कर दिया था। 

इन दोनों को 11 जनवरी को ही ऑस्ट्रेलिया से भारत वापस भेज दिया गया था, जिससे ये  ऑस्ट्रेलिया के साथ ही न्यूजीलैंड के दौरे से भी बाहर हो गए थे।

पंड्या और केएल राहुल के क्रिकेट भविष्य पर फैसला अब बीसीसीआई द्वारा गठित जांच समिति द्वारा जांच पूरी होने के बाद ही हो पाएगा। इस जांच में देरी होने पर ये दोनों आईपीएल 2019 के अलावा मई में शुरू होने वाले वर्ल्ड कप से भी बाहर हो सकते हैं।

टॅग्स :हार्दिक पंड्याक्रुणाल पंड्याकेएल राहुलकॉफ़ी विद करणबीसीसीआई

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या