हार्दिक पंड्या को एक और झटका, मुंबई के इस स्पोर्ट्स क्लब ने खत्म की मानद सदस्यता

Hardik Pandya: बीसीसीआई से निलंबन झेल रहे हार्दिक पंड्या को एक और झटका लगा है, मुंबई के स्पोर्ट्स क्लब खार जिमखाना ने उनकी सदस्यता खत्म कर दी है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: January 15, 2019 3:40 PM

Open in App

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को एक और झटका लगा है। मुंबई के खार जिमखाना क्लब ने पंड्या की मानद सदस्यता छीन ली गई है। पंड्या पर हाल ही में टीवी चैट शो कॉफी विद करण में महिलाओं के लिए की गई उनकी अनुचित टिप्पणियों के बाद बीसीसीआई ने सस्पेंड कर दिया था।

खार जिमखान के संयुक्त सचिव गौरव कपाड़ियो के अनुसार पंड्या की सदस्यता छीनने का फैसला सोमवार को हुई जिम की मैनेजिंग कमिटी की बैठक के दौरान लिया गया। 

पंड्या के साथ ही केएल राहुल को कॉफी विद करण में महिलाओं के लिए की गई अनुचित टिप्पणियों के लिए बीसीसीआई ने अनिश्चितकाल के लिए सस्पेंड कर दिया है और इन दोनों पर फैसला छह सदस्यीय जांच समिति की रिपोर्ट आने के बाद किया जाएगा।  

इन दोनों को शो में उनके द्वारा किए गए आचरण के लिए बीसीसीआई ने दोबारा कारण बताओ नोटिस जारी किया था। इस नोटिस के जवाब में इन दोनों ने ही अपने जवाब में बिना शर्त माफी मांगी है।

इस शो में अपनी टिप्पणियों के बाद पंड्या और केएल राहुल की सोशल मीडिया में तीखी आलोचना हुई थी। जिसके बाद उन्होंने ट्विटर पर फैंस से माफी मांगी थी। लेकिन विवाद बढ़ता देख बीसीसीआई ने इन दोनों को ऑस्ट्रेलिया दौरे के बीच से घर वापस भेजते हुए सस्पेंड कर दिया था।

लेकिन बीसीसीआई के निलंबन की वजह से ये दोनों ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज की टीम से बाहर हो गए हैं। अब इनके क्रिकेट करियर के भविष्य पर फैसला जांच समिति की रिपोर्ट के बाद हो पाएगा। 

टॅग्स :हार्दिक पंड्याबीसीसीआईकॉफ़ी विद करणकेएल राहुल

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या