हार्दिक पंड्या ने मंगेतर नताशा से पूछा, 'बेबी, मैं क्या हूं तेरा', मिला शानदार जवाब

Hardik Pandya: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने अपनी मंगेतर नताशा स्टेनकोविक के साथ एक मजेदार वीडियो शेयर किया है जिसमें वह उनसे, बेबी मैं क्या हूं तेरा' पूछते नजर आ रहे हैं

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 14, 2020 8:58 AM

Open in App
ठळक मुद्देहार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक ने 1 जनवरी 2020 को सगाई की घोषणा की थी21 दिनों के लॉकडाउन के दौरान पंड्या और नताशा घर पर क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या इस वक्त वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के लिए छक्के लगाने में व्यस्त होते लेकिन कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से वह अपना वक्त घर पर बिता रहे हैं। 

हार्दिक इस दौरान फैंस के लिए अक्सर अपनी मंगेतर नताशा स्टेनकोविक के साथ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। 

हार्दिक ने नताशा से पूछा, 'बेबी, मैं क्या हूं तेरा'

हाल ही में हार्दिक पंड्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ऐसा वीडियो शेयर किया जो वायरल हो गया। इसमें पंड्या ने नताशा से पूछा, 'बेबी मैं क्या हूं तेरा?' इसके जवाब में सर्बियाई ऐक्ट्रेस ने मजेदार जवाब देते हुए लिखा, 'जिगर का टुकड़ा।'

हार्दिक पंड्या ने इससे पहले गुरुवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक बैमरैंग शेयर किया था, जिसमें नताशा उनके लिए पैनकेक बनाते हुए नजर आ रही थीं।

हार्दिक ने इससे पहले 21 दिनों के देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान नताशा और भाई क्रुणाल और भाभी पंखुड़ी के साथ वर्कआउट की एक तस्वीर शेयर की थी।

कोरोना को फैलने से रोकने के लिए पीएम मोदी द्वारा देश में घोषित 21 दिनों के लॉकडाउन के दौरान हार्दिक पंड्या और नताशा घर में ही वक्त बिता रहे हैं और फैंस के लिए 'घर में रहें', सुरक्षित रहें' के संदेश शेयर करते रहे हैं। इससे पहले लॉकडाउन के दौरान ही इस कपल ने एक बेहद रोमांटिक तस्वीर फैंस के साथ साझा की थी।

हार्दिक ने 2020 के पहले ही दिन नताशा स्टेनकोविक के साथ सगाई की खबर फैंस के साथ सोशल मीडिया में शेयर की थी।

टॅग्स :हार्दिक पंड्यानताशा स्टेनकोविक

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या