अल्लू अर्जुन के गाने 'श्रीवल्‍ली' पर नानी संग थिरकते नजर आए हार्दिक पांड्या, फैंस को पसंद आ रहा वीडियो

हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर क्यूट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी नानी के साथ अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा के गाने 'तेरी झलक शर्फी श्रीवल्‍ली' पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। फैंस को क्रिकेटर का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

By मनाली रस्तोगी | Published: January 26, 2022 3:13 PM

Open in App
ठळक मुद्देतेलगू फिल्‍म पुष्पा का गाना 'तेरी झलक शर्फी श्रीवल्‍ली' फैंस को काफी पसंद आ रहा है'श्रीवल्‍ली' गाने पर इंडियन क्रिकेटर्स बना रहे वीडियोहार्दिक पांड्या ने नानी के साथ 'श्रीवल्‍ली' गाने पर किया डांस

नई दिल्ली: तेलगू फिल्‍म पुष्पा का गाना "तेरी झलक शर्फी श्रीवल्‍ली" लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है। आमजन से लेकर सेलेब्स तक इस गाने पर वीडियो शूट कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। यही नहीं, क्रिकेटर्स भी इस गाने पर वीडियो बना रहे हैं और अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर रहे हैं। ऐसे में अब ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का नाम भी इस लिस्ट में ऐड हो गया है। दरअसल, हाल-फिलहाल में पांड्या ने भी इस गाने पर अपनी नानी के साथ वीडियो बनाया है।

इस वीडियो को क्रिकेटर ने अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वहीं, इस वीडियो को फैंस से काफी प्यार मिल रहा है। यही नहीं, कई सेलेब्स भी नानी के साथ पांड्या की ये वीडियो पसंद कर रहे हैं। बता दें कि साउथ सुपरस्‍टार अल्‍लू अर्जुन की फिल्म पुष्‍पा पिछले साल दिसंबर में रिलीज होने के बाद से लगातार सुर्खियां बटोर रही है। इस फिल्म को दक्षिण के साथ उत्तर भारत में भी काफी प्यार मिल रहा है। यह फिल्म फैंस को इतनी पसंद आ रही है कि लोग इसके एक सीन पर इंस्‍टाग्राम रील बनाकर शेयर कर रहे हैं।

फिलहाल, श्रीवल्‍ली गाने पर वीडियो बनाने वाले हार्दिक पांड्या अकेले नहीं हैं। रवींद्र जडेजा, सूर्यकुमार यादव और सुरेश रैना भी इसपर वीडियो बनाकर पोस्ट कर चुके हैं। वैसे श्रीवल्‍ली गाना विदेशी खिलाड़ियों को भी काफी पसंद आ रहा है। ऐसे में डेविड वार्नर और ड्वेन ब्रावो की भी इस गाने पर डांस करते हुए वीडियो सामने आ चुकी है। वहीं, हार्दिक पांड्या की बात करें तो वो इस समय भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। माना जा रहा है कि वो अभी अपनी चोट से पूरी तरह से उबर नहीं पाए हैं, जिसकी वजह से चयनकर्ता अभी उन्हें मौका नहीं देना चाह रहे हैं।

टॅग्स :हार्दिक पंड्याअल्लू अर्जुन
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या