हरभजन ने श्रीसंत को किया बर्थडे विश, सोशल मीडिया में आई मजेदार कमेंट की बाढ़

Harbhajan wishes Sreesanth: हरभजन सिंह ने श्रीसंत को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं, सोशल मीडिया पर फैंस ने किए जमकर कमेंट

By अभिषेक पाण्डेय | Published: February 7, 2020 09:01 AM2020-02-07T09:01:54+5:302020-02-07T09:01:54+5:30

Harbhajan Singh Wishes Sreesanth on His Birthday, Twitterati can't keep calm | हरभजन ने श्रीसंत को किया बर्थडे विश, सोशल मीडिया में आई मजेदार कमेंट की बाढ़

हरभजन ने श्रीसंत को दी उनके 37वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं

googleNewsNext
Highlightsहरभजन सिंह ने श्रीसंत को उनके 37वें जन्मदिन पर दीं शुभकामनाएंभज्जी के श्रीसंत को बर्थडे विश करने पर फैंस ने जमकर किए कमेंट

समय हर जख्म भर देता है। 2008 में 'स्लैप गेट' विवाद के सालों बाद अब हरभजन सिंह और श्रीसंत सोशल मीडिया की दुनिया में अच्छे दोस्त बन चुके हैं।  दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने गुरुवार को श्रीसंत के 37वें जन्मदिन पर उन्हें शुभकामनाएं दीं। 

2008 आईपीएल में मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेले गए मैच के दौरान हरभजन सिंह ने श्रीसंत को थप्पड़ मार दिया था, जिसके बाद ये गेंदबाज कैमरों पर रोता हुआ नजर आया था।

हालांकि बाद में दोनों खिलाड़ियों ने अपने मतभेद सुलझा लिए थे और हरभजन ने ये भी खुलासा किया उन दोनों के बीच सारा विवाद उसी रात खत्म हो गया था। 

हरभजन ने किया श्रीसंत को बर्थडे विश 

इसकी झलक गुरुवार को श्रीसंत के 37वें जन्मदिन पर तब फिर देखने को मिली जब भज्जी ने उन्हें बर्थडे विश किया। 

भज्जी ने ट्विटर पर लिखा, 'हैपी बर्थडे शेंटा श्रीसंत, आपका वर्ष मंगलमय हो।' 

भज्जी ने दी श्रीसंत को बर्थडे की शुभकामनाएं, ट्विटर पर जमकर आए कमेंट्स

हरभजन सिंह के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया में हलचल मच गई और फैंस ने इन दोनों के पुराने विवाद को देखते हुए कई मजेदार कमेंट किए। एक यूजर ने तो हरभजन से ये भी कहा, 'पाजी भूल-चूक माफ लिख दो।'

ये पहली बार नहीं है जब हरभजन सिंह ने ट्विटर पर श्रीसंत के नाम संदेश लिखा है। इससे पहले भज्जी ने श्रीसंत को ओनम त्योहार के अवसर पर भी विश किया था।

6 फरवरी 1983 को जन्मे श्रीसंत ने गुरुवार को अपना 37वां जन्मदिन मनाया। श्रीसंत को 2013 में स्पॉट फिक्सिंग मामले में आजीवन बैन लगा दिया गया था, लेकिन अगस्त 2019 में उनका बैन हटाकर सात साल कर दिया गया था। 

Open in app