जोंटी रोड्स ने गंगा में डुबकी लगाते हुए शेयर की फोटो, तो हरभजन सिंह ने कर डाली ये डिमांड

जोंटी रोड्स ने गंगा में डुबकी लगाते हुए अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'पवित्र गंगा के ठंडे पानी में डुबकी लगाने के भौतिक और आध्यात्मिक दोनों लाभ हैं।'

By सुमित राय | Published: March 05, 2020 1:04 PM

Open in App
ठळक मुद्देपूर्व दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर जोंटी रोड्स को भारत बहुत पसंद है और जब भी यहां आते हैं घूमना नहीं भूलते हैं। जोंटी रोड्स ने ऋषिकेश में गंगा नदी में डुबकी लगाई और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की।इसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने एक खास डिमांड रख दिया।

पूर्व दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर जोंटी रोड्स को भारत बहुत पसंद है और जब भी यहां आते हैं घूमना नहीं भूलते हैं। इस बार जोंटी रोड्स ने ऋषिकेश में गंगा नदी में डुबकी लगाई और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। इसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने एक खास डिमांड रख दिया।

जोंटी रोड्स ने गंगा में डुबकी लगाते हुए अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'पवित्र गंगा के ठंडे पानी में डुबकी लगाने के भौतिक और आध्यात्मिक दोनों लाभ हैं।' #मोक्ष #ऋषिकेश #इंटरनेशनलयोगफेस्टिवल।'

जोंटी रोड्स की फोटो पर हरभजन ने जवाब देते हुए लिखा, 'मेरे दोस्त, आपने मुझसे ज्यादा भारत देखा है। आपको गंगा में डुबकी लगाते देखना अच्छा लगता है। अगली बार मुझे भी साथ लेकर चलिएगा।"

बता दें कि जब हरभजन सिंह इंडियन प्रीमियर लीग की टीम मुंबई की ओर से खेलते थे तब जोंडी रोड्स मुंबई के फील्डिंग कोच थे। इसलिए दोनों एक-दूसरे को काफी करीब से जानते हैं।

टॅग्स :हरभजन सिंहजोंटी रोड्सखेल समाचार

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या