संजू सैमसन के टीम इंडिया में चुने जाने पर गंभीर ने जताई खुशी, ट्वीट कर विकेटकीपर दिया ये खास मैसेज

गंभीर लंबे समय से केरल के संजू सैमसन को टीम में शामिल किए जाने की पैरवी कर रहे थे।

By भाषा | Published: October 25, 2019 01:11 PM2019-10-25T13:11:25+5:302019-10-25T13:11:25+5:30

Go, grab your moment: Gautam Gambhir tells Sanju Samson after selection in India squad | संजू सैमसन के टीम इंडिया में चुने जाने पर गंभीर ने जताई खुशी, ट्वीट कर विकेटकीपर दिया ये खास मैसेज

संजू सैमसन के टीम इंडिया में चुने जाने पर गंभीर ने जताई खुशी, ट्वीट कर विकेटकीपर दिया ये खास मैसेज

googleNewsNext
Highlightsबांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए संजू सैमसन को भारतीय टीम में शामिल किया गया है।संजू सैमसन को टीम में जगह मिलने पर गंभीर ने खुशी जाहिर की और खास मैसेज शेयर किया।

नई दिल्ली, 25 अक्टूबर। क्रिकेटर से राजनेता बने गौतम गंभीर ने बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की टी20 श्रृंखला के लिए संजू सैमसन को भारतीय टीम में शामिल किये जाने पर खुशी जताते हुए कहा कि इसका लंबे समय से इंतजार था। गंभीर लंबे समय से केरल के इस क्रिकेटर को टीम में शामिल किए जाने की पैरवी कर रहे थे। बांग्लादेश के खिलाफ श्रृंखला तीन नवंबर से खेली जाएगी।

गंभीर ने ट्वीट किया, ‘‘संजू सैमसन को टी20 टीम में शामिल किए जाने की बधाई। इस मौके का पूरा फायदा उठाना संजू। इसका लंबे समय से इंतजार था।’’ सैमसन ने भारत के लिए एकमात्र टी20 मैच जुलाई 2015 में खेला था जब दूसरे दर्जे की टीम ने जिम्बाब्वे का दौरा किया था। वह उस समय 19 साल के थे। उसके बाद से उन्हें अनुशासन कारणों से केरल टीम से भी निकाल दिया गया। संजू ने अपनी फिटनेस पर काफी मेहनत की और विजय हजारे ट्रॉफी में नाबाद 212 रन बनाए थे।

बता दें कि बांग्लादेश क्रिकेट टीम को तीन टी20 और दो टेस्ट मैचों के लिए अगले महीने भारत का दौरा करना है। टी20 सीरीज की शुरुआत तीन नवंबर से होगी और पहला मैच दिल्ली में खेला जाएगा। इसके बाद अगले दो मैच 7 नवंबर को राजकोट में और 10 नवंबर को नागपर में खेले जाएंगे। इसके बाद टेस्ट सीरीज की शुरुआत होगी और पहला टेस्ट 14 नवंबर से इंदौर में खेला जाएगा। भारत और बांग्लादेश के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट 22 नवंबर से कोलकाता में खेला जाएगा।

टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, केएल राहुल, संजू सैमसन, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, क्रुनाल पंड्या, युजवेंद्र चहल, राहुल चाहर, दीपक चाहर, दीपक चहर, खलील अहमद, शिवम दूबे और शार्दुल ठाकुर।

Open in app