Global T20 Canada Live stream: आज फिर एक्शन में दिखेंगे युवराज सिंह, जानें कब और कहां देख सकते हैं मैच

ग्लोबल टी20 कनाडा 2019 का आगाज 25 जुलाई से होने जा रहा है और पहले मैच में युवराज सिंह एक बार फिर एक्शन में दिखेंगे।

By सुमित राय | Published: July 25, 2019 7:30 PM

Open in App
ठळक मुद्देग्लोबल टी20 कनाडा की टीम टोरंटो नेशनल्स की कप्तानी युवराज सिंह के हाथ में है।ग्लोबल टी20 कनाडा 2019 के पहले मैच में युवराज सिंह और क्रिस गेल का सामना होगा।टूर्नामेंट का पहला मैच टोरंटो नेशनल्स और वैनकुअर नाइट्स के बीच रात 10 बजे से खेला जाएगा।

ग्लोबल टी20 कनाडा 2019 का आगाज 25 जुलाई से होने जा रहा है। टी20 लीग का पहला मैच टोरंटो नेशनल्स और वैनकुअर नाइट्स के बीच खेला जाना है। टोरंटो नेशनल्स की कप्तानी युवराज सिंह के हाथ में है तो वहीं वैनकुअर नाइट्स टीम में क्रिस गेल शामिल हैं। पहले मैच में युवराज सिंह और क्रिस गेल का सामना होगा।

युवराज की टीम टोरंटो नेशनल्स में ब्रेंडन मैक्कलम, कीरन पोलार्ड और मिशेल मैक्लिनेगन जैसे क्रिकेटर शामिल हैं। वहीं वैनकुअर नाइट्स के लिए शोएब मलिक, आंद्रे रसेल, टिम साउदी और रैसी वन डर डसन जैसे क्रिकेटर खेलेंगे। 

टोरंटो नेशनल और वैनकुअर नाइट्स के बीच कब और कहां होगा मैच?

ग्लोबल टी20 कनाडा लीग के सभी मैच सीएए सेंटर, ब्रैम्पटन, ओंटारियो, कनाडा में खेले जाएंगे। टूर्नामेंट का पहला मैच टोरंटो नेशनल्स और वैनकुअर नाइट्स के बीच भारतीय समय के अनुसार रात 10 बजे से खेला जाएगा।

ग्लोबल टी20 कनाडा के मैच कैसे देख सकते हैं?

ग्लोबल टी20 कनाडा लीग के मैचों का प्रसारण स्टार नेटवर्क पर किया जाएगा। ग्लोबल टी20 कनाडा के मैचों की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

टॅग्स :ग्लोबल टी20 कनाडायुवराज सिंहक्रिस गेल

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या