Glenn Maxwell Corona Positive: मेलबर्न स्टार्स के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल सहित 20 सदस्य पॉजिटिव, बिग बैश लीग में कोविड विस्फोट

Glenn Maxwell Corona Positive: आस्ट्रेलिया के हरफनमौला ग्लेन मैक्सवेल कोरोना पॉजिटिव पाये गए हैं और बिग बैश लीग टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट में संक्रमण के शिकार वह 13वें खिलाड़ी हैं।

By सतीश कुमार सिंह | Published: January 05, 2022 1:26 PM

Open in App
ठळक मुद्देरेनेगाडेस के खिलाफ अपनी टीम के मैच के बाद जांच कराई थी।पीसीआर टेस्ट कराया है जिसके नतीजे का इंतजार है। पांचवां क्लब है जिसमें कोरोना पॉजिटिव मामले पाये गए हैं।

Glenn Maxwell Corona Positive: ऑस्ट्रेलिया के स्टार खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। मैक्सवेल इस समय बिग बैश लीग 2021-22 खेल रहे हैं। मैक्सवेल जो बीबीएल में मेलबर्न स्टार्स के कप्तान हैं। फ्रेंचाइज़ी के 13वें खिलाड़ी हैं जो संक्रमित हैं।

इससे पहले 12 खिलाड़ी और 8 स्टाफ पॉजिटिव हो चुके हैं। मैक्सवेल बिग बैश लीग में मेलबर्न स्टार्स के कप्तान हैं। उनके संक्रमित होने की पुष्टि बुधवार को सुबह रैपिड एंटीजेन टेस्ट में हुई। उन्होंने सोमवार को रेनेगाडेस के खिलाफ अपनी टीम के मैच के बाद जांच कराई थी।

उन्होंने पीसीआर टेस्ट कराया है जिसके नतीजे का इंतजार है। इस बीच बीबीएल में कोरोना मामलों का आना लगातार जारी है। रेनेगाडेस टीम में भी एक मामला सामने आया है और वह पांचवां क्लब है जिसमें कोरोना पॉजिटिव मामले पाये गए हैं। इससे पहले कोरोना मामलों के कारण ब्रिसबेन हीट्स ने मंगलवार को सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ मैच नहीं खेला था। 

क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने इस बीच बताया कि आस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर और सिडनी टेस्ट के लिये मैच रैफरी डेविड बून भी कोरोना पॉजिटिव पाये गए हैं। उनकी जगह स्टीव बर्नार्ड मैच रैफरी होंगे। इंग्लैंड टीम के सहयोगी स्टाफ के कुछ सदस्यों के पॉजिटिव पाये जाने के बाद जांच कराई गई थी।

टॅग्स :बिग बैश लीगग्लेन मैक्सेवलऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीमओमीक्रोन (B.1.1.529)कोरोना वायरस
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या