गंभीर का केजरीवाल को जवाब- "चुनाव आएंगे-जाएंगे, जिस दिन जमीर हारेंगे, उस दिन सब हार जाएंगे"

गंभीर ने चुनावी नतीजे के दिन अपने ट्वीट में अपने फेवरिट शॉट से लेकर अपनी आक्रामक बैटिंग की अदा का जिक्र करते हुए इसे अपनी चुनावी जीत से जोड़ा और विपक्षी टीमों को टारगेट करते हुए जनता का आभार जताया था।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: May 25, 2019 1:43 PM

Open in App

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने राजनीति की पिच पर अपने पहले प्रयास में सफलता हासिल करके पूर्वी दिल्ली से जीत दर्ज की। भारत की 2011 विश्व कप विजेता टीम के सदस्य रहे गंभीर ने भाजपा के टिकट पर कांग्रेसी दिग्गज अरविंदर सिंह लवली और आप की आतिशी मार्लेना को हराया। मतदान से पहले आतिशी मार्लेना ने गौतम पर काफी गंभीर आरोप लगाए थे। अतिशी के मुताबिक पूर्व क्रिकेटर ने उनके खिलाफ आपत्तिजनक पर्चे बंटवाए थे।

गंभीर ने चुनाव जीतने के बाद कहा, "मैं सीएम साहब (अरविंद केजरीवाल) को बोलना चाहूंगा कि चुनाव आएंगे-जाएंगे। जिस दिन आप अपना जमीर और ईमान हार जाएंगे उस दिन सब हार जाएंगे। एक सीट जीतने के लिए अगर आप ऐसा घिनौना आरोप लगा सकते हैं, तो मेरे पास ज्यादा शब्द नहीं हैं उनके बारे में बात करने के लिए।"

बता दें कि गंभीर ने चुनावी नतीजे के दिन अपने ट्वीट में अपने फेवरिट शॉट से लेकर अपनी आक्रामक बैटिंग की अदा का जिक्र करते हुए इसे अपनी चुनावी जीत से जोड़ा और विपक्षी टीमों को टारगेट करते हुए जनता का आभार जताया था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "न तो यह 'प्यारा' कवर ड्राइव था और न ही यह आतिशी बल्लेबाजी थी। यह बस बीजेपी की 'गंभीर' विचारधारा है, जिसे लोगों ने सपॉर्ट किया। बीजेपी राष्ट्रीय और बीजेपी दिल्ली टीम के साथी खिलाड़ियों को इस जनादेश के लिए धन्यवाद। हम लोगों की चॉइस को नाकाम नहीं होने देंगे।'

 

टॅग्स :गौतम गंभीरलोकसभा चुनावभारतीय जनता पार्टी (बीजेपी)आतिशी मार्लेना

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या