पॉल्यूशन कंट्रोल पर मीटिंग छोड़ इंदौर में पोहा-जलेबी खाते दिखे गौतम गंभीर, AAP ने साधा निशाना

गौतम गंभीर भारत और बांग्लादेश के बीच इंदौर में खेले जा रहे टेस्ट मैच में कमेंट्री करते दिखे।

By सुमित राय | Published: November 15, 2019 4:17 PM

Open in App
ठळक मुद्देगौतम गंभीर भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट में कमेंट्री कर रहे हैं।इसके साथ इंदौर में पोहा और जलेबी खाते हुए गंभीर की फोटो वायरल हुई।

दिल्ली में वायु प्रदूषण की स्थिति गंभीर हो गई है, लेकिन इसको लेकर अधिकारी अभी भी गंभीर नहीं हुए हैं। शुक्रवार को प्रदूषण कंट्रोल करने को लेकर होने वाली शहरी विकास मंत्रालय की संसदीय स्टैंडिंग कमेटी की बैठक से कई सांसद नदारद रहे।

इस लिस्ट में पूर्वी दिल्ली के सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर का भी नाम है, जो मीटिंग में नहीं पहुंचे। गंभीर भारत और बांग्लादेश के बीच इंदौर में खेले जा रहे टेस्ट मैच में कमेंट्री करते दिखे। इसके साथ इंदौर में पोहा और जलेबी खाते हुए गंभीर की फोटो वायरल हुई।

गंभीर के इस रवैये के बाद आम आदमी पार्टी (आप) ने उनपर निशाना साधा और पूछा कि क्या प्रदूषण को लेकर गंभीरता कमेंट्री बॉक्स तक ही सीमित है? आप ने अपने ट्वीट में गंभीर की फोटो शेयर की, जिसमें वह वीवीएल लक्ष्मण के साथ इंदौर में पोहा-जलेबी खा रहे हैं। इसके साथ ही आप ने संसदीय कमेटी की बैठक का एजेंडा भी शेयर किया।

आम आदमी पार्टी ने ट्वीट कर कहा कि संसदीय कमेटी की बैठक का एजेंडा दिल्ली-एनसीआर में प्रदूषण था, जिसके बारे में एक हफ्ते पहले ही जानकारी दे दी गई थी। लेकिन इस बैठक में गौतम गंभीर गायब रहे।

बता दें कि गौतम गंभीर भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में कंमेंटेटर हैं और वह इस समय इंदौर में मौजूद है। वीवीएस लक्ष्मण ने गौतम गंभीर के साथ अपनी फोटो ट्विटर पर शेयर की।

बता दें कि इस समय दिल्ली बहुत ही गंभीर वायु गुणवत्ता से जूझ रही है। सिस्टम ऑफ एयर क्वालिटी एंड वेदर फोरकास्टिंग एंड रिसर्च (SAARAR)ने गुरुवार की सुबह वायु गुणवत्ता सूचकांक (AQI) को 472 पर पाया, जिसमें सुबह 8.30 बजे पार्टिकुलेट मैटर (PM) 2.5 का स्तर 322 और PM 10 लेवल 487 पर था।

टॅग्स :गौतम गंभीरवायु प्रदूषणआम आदमी पार्टीभारतीय जनता पार्टी (बीजेपी)दिल्लीभारत vs बांग्लादेशइंदौर

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या