दुखद: दक्षिण अफ्रीकी पूर्व तेज गेंदबाज फिलेंडर के भाई की गोली मारकर हत्या, परिवार में छाया मातम

वार्नोन फिलेंडर ने दक्षिण अफ्रीका की ओर से 64 टेस्ट मैच खेले थे। इस दौरान 224 विकेट लेने में सफल रहे, इसके अलावा वह टीम की ओर से 30 वनडे में भी हिस्सा ले चुके हैं।

By भाषा | Published: October 08, 2020 6:37 PM

Open in App
ठळक मुद्देखबर के अनुसार टाइरोन फिलैंडर को बुधवार को रेवन्समीड में उनके घर से कुछ मीटर पर गोली मारी गयी।पुलिस ने कहा कि गोली बुधवार को लंच के समय में चली और वे इसे हत्या का मामला मानकर तफ्तीश कर रहे हैं। अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर वर्नोन फिलैंडर के छोटे भाई की केपटाउन में गोली मारकर हत्या कर दी गयी। उनके परिवार ने यह जानकारी दी। दक्षिण अफ्रीकी मीडिया की खबर के अनुसार टाइरोन फिलैंडर को बुधवार को रेवन्समीड में उनके घर से कुछ मीटर पर गोली मारी गयी, जब वह अपने एक पड़ोसी को पानी दे रहे थे। 

वर्नोन फिलैंडर ने परिवार द्वारा जारी एक बयान में कहा, ‘‘इस समय घटना की कोई जानकारी नहीं है और हमारे परिवार के लिये शोक के समय में अटकलें इसे काफी मुश्किल बना देंगी। ’’ पुलिस ने कहा कि गोली बुधवार को लंच के समय में चली और वे इसे हत्या का मामला मानकर तफ्तीश कर रहे हैं। 

अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। सामुदायिक ग्रुप के एक सदस्य ने कहा कि फिलैंडर की मां और परिवार के अन्य सदस्य पास में ही अपने घर के आंगन में थे जब उन्होंने गोली चलने की आवाज सुनी। 

टॅग्स :दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीमक्रिकेटखेल

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या