Navratri 2023 : पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज दानिश कनेरिया ने खेला गरबा, फैंस बोले आपकी सुरक्षा की कामना करते हैं

दानिश कनेरिया ने नवरात्रि के मौके पर एक वीडियो पोस्ट कर बताया है कि उन्होंने गरबा खेला है। उन्होंने करीब एक मिनट की वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर लिखा कि नवरात्रि के शुभ अवसर पर ऊर्जावान गरबा उत्सव में भाग लिया।

By धीरज मिश्रा | Published: October 22, 2023 02:34 PM2023-10-22T14:34:36+5:302023-10-23T13:18:18+5:30

Former Pakistani bowler Danish Kaneria played Garba fans said wish for your safety | Navratri 2023 : पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज दानिश कनेरिया ने खेला गरबा, फैंस बोले आपकी सुरक्षा की कामना करते हैं

photo credit- twitter

googleNewsNext
Highlightsपूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज ने अष्टमी की पूजा की45 सेकंड का वीडियो में गरबा खेलते नजर आए फैंस ने कहा आपकी सुरक्षा की कामना करता हूं

Danish Kaneria : कभी पाकिस्तान किक्रेट टीम में बतौर स्पिन गेंदबाज खेलने वाले दानिश कनेरिया ने नवरात्रि के मौके पर एक वीडियो पोस्ट कर बताया है कि उन्होंने गरबा खेला है। उन्होंने करीब एक मिनट की वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर लिखा कि नवरात्रि के शुभ अवसर पर ऊर्जावान गरबा उत्सव में भाग लिया।

मुझे बेहद खुशी हुई है। मैं मां जगदम्बे से सभी के कल्याण के लिए प्रार्थना करता हूं। कनेरिया ने इससे पहले एक फोटो भी शेयर की। उन्होंने नवरात्रि के आठवें दिन अष्टमी की पूजा की। यहां जानकारी के लिए बताते चले कि कनेरिया पाकिस्तान में रहते जरूर हैं लेकिन वह हिन्दू हैं और अपने धर्म के अनुसार सभी त्योहार को धूमधाम से मनाते हैं।

 

कनेरिया की पोस्ट पर फैंस के आए रिएक्शन

कनेरिया ने जहां अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर मां जगदम्बे से सभी के कल्याण की प्रार्थना की है। वहीं दूसरी तरफ उनके फैंस उनके कल्याण की प्रार्थना करने लगे हैं। कुछ फैंस उन्हें बहादूर बता रहे हैं और कुछ उन्हें नवरात्रि की शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं कुछ फैंस कनेरिया की आलोचना भी कर रहे हैं। एक फैंस ने कनेरिया को सावधान करने की सलाह दी। दूसरे फैंस ने लिखा कि यह गरबा कहां हो रहा है पाकिस्तान में क्या यह सब करने की आजादी है।

 

एक नजर कनेरिया के करियर पर

कराची के सिंद में 16 दिसंबर 1980 को दानिश कनेरिया का जन्म हुआ। 29 नवंबर 2000 को उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट डेब्यू किया। 29 जुलाई 2010 को उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ अपना आखिरी टेस्ट खेला।

साल 2001 में कनेरिया ने ओडियाई में जिम्बाब्वे के खिलाफ डेब्यू किया। 21 मार्च 2007 को जिम्बाब्वे के खिलाफ ही आखिरी ओडियाई मैच खेला। 
कनेरिया ने टेस्ट में 61 मैच खेले। इसमें उन्होंने 261 विकेट लिए। वनडे इंटरनेशनल में 18 मैच खेले और 15 विकेट लिए। 

Open in app