भारतीय महिला टीम के पूर्व कोच तुषार अरोठे IPL सट्टेबाजी मामले में गिरफ्तार

Tushar Arothe: भारतीय महिला टीम के पूर्व कोच तुषार अरोठे को आईपीएल में कथित सट्टेबाजी के मामले में वडोदरा में गिरफ्तार किया गया है, अरोठे ने जून 2018 में कोच पद छोड़ा था

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 03, 2019 10:21 AM

Open in App

भारतीय महिला टीम के पूर्व कोच तुषार अरोठे को वडोदरा में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कथित सट्टेबाजी से संबंधित मामले में मंगलवार को गिरफ्तार किया गया।  

वडोदरा, क्राइम ब्रांच के डीजीपी जेसी जडेजा ने कहा, 'हमने एक कैफे पर छापे के दौरान तुषार अरोठे समेत 18 लोगों को गिरफ्तार किया। उनके फोन और गाड़ियों को जब्त कर लिया गया है।'

तुषार अरोठे अपना पद छोड़ने से पहले अप्रैल 2017 से जून 2018 तक भारतीय महिला टीम के कोच रहे थे। अरोठे ने अपने करियर में 114 प्रथम श्रेणी मैच और 51 लिस्ट-ए मैच खेले थे।

पुलिस के मुताबिक, इससे पहले आईपीएल सट्टेबाजी में कथित संलिप्तता की वजह से जयपुर में 15 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। 

जयपुर पुलिस कमिश्नर आनंद कुमार ने कहा, मोहाली में किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले जा रहे मैच के दौरान एक पुलिस टीम ने अजमेर रोड स्थित दो अपार्टमेंट्स पर छापा मारा था।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, इस छापे के दौरान आरोपियों से 54 हजार रुपये नकद, 82 मोबाइल फोन, चार टेलिविजन, छह लैपटॉप, वाइ-फाई डॉन्गल्स, हार्ड डिस्क, कैलकुलेटर और दो कारों को जब्त किया गया है। 

टॅग्स :तुषार अरोथेआईपीएल 2019इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या