VIDEO: ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी ने 'गरीब बुजुर्ग' को खिलाया अपना खाना, इमोशनल हुए युवराज सिंह

लॉकडाउन के बीच 30 सेकेंड के इस वीडियो ने पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह को भी भावुक कर दिया...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: April 6, 2020 02:07 PM2020-04-06T14:07:56+5:302020-04-06T14:14:02+5:30

former cricketer yuvraj singh praises policemen, share video on instagram | VIDEO: ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी ने 'गरीब बुजुर्ग' को खिलाया अपना खाना, इमोशनल हुए युवराज सिंह

VIDEO: ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी ने 'गरीब बुजुर्ग' को खिलाया अपना खाना, इमोशनल हुए युवराज सिंह

googleNewsNext
Highlightsयुवराज सिंह ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो।युवराज सिंह ने किया कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में 50 लाख रुपये दान करने का ऐलान।

लॉकडाउन के बीच जनता को लेकर जहां एक ओर पुलिसकर्मियों को सख्ती बरतनी पड़ रही है, वहीं दूसरी तरह कुछ ऐसे पुलिस वाले भी हैं, जो आम जनता की तकलीफ समझते हुए मदद कर रहे हैं।

एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें पुलिसकर्मी एक गरीब बुजुर्ग को अपना खाना खिलाते हुए दिख रहा है। 30 सेकेंड के इस वीडियो ने पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह को भी भावुक कर दिया।

युवी ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा- "पुलिसकर्मियों की ओर से मानवता का यह कदम दिल जीतने वाला है।"

पूर्व भारतीय स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह ने कोविड-19 महामारी से लड़ने के लिये शनिवार को प्रधानमंत्री केयर्स कोष में 50 लाख रुपये का दान देने का वादा किया। युवराज ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘‘इस एकता दिखाने वाले दिन मैं प्रधानमंत्री केयर्स कोष में 50 लाख रुपये देने का वादा करता हूं। कृप्या आप भी अपनी ओर से योगदान करें।’’

Open in app