Coronavirus: इंग्लैंड से लौटे जेसन गिलेस्पी, वायरस से बचाव के लिए खुद को 14 दिनों के लिए किया आइसोलेट

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: March 23, 2020 03:06 PM2020-03-23T15:06:00+5:302020-03-23T15:06:00+5:30

Former Australian cricketer Jason Gillespie self isolates after returning from England | Coronavirus: इंग्लैंड से लौटे जेसन गिलेस्पी, वायरस से बचाव के लिए खुद को 14 दिनों के लिए किया आइसोलेट

Coronavirus: इंग्लैंड से लौटे जेसन गिलेस्पी, वायरस से बचाव के लिए खुद को 14 दिनों के लिए किया आइसोलेट

googleNewsNext

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज जेसन गिलेस्पी ने कोरोना वायरस से बचाव के लिए खुद को आइसोलेट कर लिया है। वह हाल ही में इंग्लैंड से लौटे हैं, जहां वह ससेक्स काउंटी टीटमट के हेड कोच हैं। इस पूर्व तेज गेंदबाज ने स्वदेश लौटने के बाद खुद को 14 दिनों के लिए आइसोलेट कर लिया है, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है।

गिलेस्पी ने ट्वीट किया, "वर्तमान में कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण ससेक्स और मेरे द्वारा यह निर्णय लिया गया है कि आस्ट्रेलिया में घर वापस आना सबसे अच्छा होगा। इसलिए मैं अब अगले दो सप्ताह के लिए आइसोलेशन में रहूंगा। मैं सभी से आग्रह करता हूं कि कृपया घर पर रहें। यह हम सभी के लिए एकमात्र विकल्प है।"

उन्होंने कहा , "हमारा क्लब ससेक्स में हमारे सभी खिलाड़ियों और कर्मचारियों की देखभाल अच्छे तरीके से की है। हमने केपटाउन में अपनी प्री-सीजन की यात्रा में कटौती की है और क्लब की पूर्ण प्राथमिकता हमेशा कर्मचारी और खिलाड़ी रहे हैं जो घर से दूर थे।"

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने कोरोना वायरस के खतरों को देखते हुए पिछले सप्ताह ही घोषणा की थी कि 28 मई तक देश में कोई भी पेशेवर क्रिकेट नहीं खेली जाएगी।

Open in app