श्रीसंत के कोच्चि स्थित घर में लगी आग, पत्नी और बच्चों को सुरक्षित निकाला गया

Fire at Sreesanth house: क्रिकेटर श्रीसंत के कोच्चि स्थित घर में शनिवार को आग लग गई, घटना के समय उनकी पत्नी और बच्चे घर में मौजूद थे

By अभिषेक पाण्डेय | Published: August 24, 2019 11:18 AM2019-08-24T11:18:30+5:302019-08-24T11:33:06+5:30

Fire breaks out at cricketer Sreesanth’s house in Kochi, wife and children rescued | श्रीसंत के कोच्चि स्थित घर में लगी आग, पत्नी और बच्चों को सुरक्षित निकाला गया

श्रीसंत के कोच्चि स्थित घर में लगी आग, कोई घायल नहीं

googleNewsNext
Highlightsक्रिकेटर श्रीसंत के कोच्चि स्थित घर में शनिवार सुबह आग लग गईआग लगने की वजह से श्रीसंत के घर का एक कमरा पूरी तरह जल गयाघटना के वक्त घर में ही मौजूद थे श्रीसंत के पत्नी, बच्चे, सुरक्षित निकाला गया

क्रिकेटर श्रीसंत के कोच्चि स्थित घर में शनिवार को आग लग गई, जिसने घर के उनके हॉल और बेडरूम को अपनी चपेट में ले लिया। ये घटना उनके एडापल्ली स्थित घर के ग्राउंड फ्लोर पर सुबह करीब 2 बजे हुई।  

इस घटना के समय, श्रीसंत घर पर मौजूद नहीं थे, जिससे उनके परिवार के लिए घबराहट की स्थिति पैदा हो गई, लेकिन इस घटना में कोई भी हताहत नहीं हुआ है, लेकिन एक पूरा कमरा जल गया है। 

आग लगने के समय घर में ही थे श्रीसंत के पत्नी और बच्चे

जब आग लगी तो उनकी पत्नी, बच्चे और दो घरेलू सहायक घर के पहले फ्लोर पर ही मौजद थे। 

घटनास्थल पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने सीढ़ी के सहारे कांच के दरवाजे तोड़कर पहले फ्लोर पर मौजूद श्रीसंत के पत्नी और बच्चों को सुरक्षित निकाला और आग पर काबू पा लिया।

पड़ोसियों ने श्रीसंत के घर के बाहर से धुआं निकलते देखकर थ्रिक्कारा और गांधी नगर फायर स्टेशन और पुलिस कंट्रोल रूम को सूचित किया।

बीसीसीआई लोकपाल डीके जैन ने हाल ही में श्रीसंत पर स्पॉट फिक्सिंग मामले में लगे आजीवन बैन को घटाकर सात साल कर दिया था, जो अब अगस्त 2020 में खत्म हो रहा है।

Open in app