खतरे में भारत-बांग्लादेश टूर्नामेंट, खिलाड़ियों को मिला हड़ताल के लिए समर्थन

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर्स संघों के महासंघ (फिका) ने उचित परिस्थितियों के लिए एकजुट होकर कदम उठाने के लिए खिलाड़ियों की सराहना की है।

By भाषा | Published: October 23, 2019 04:00 PM2019-10-23T16:00:55+5:302019-10-23T16:00:55+5:30

Fica lends support to Bangladesh cricketers, to review CWAB’s current membership | खतरे में भारत-बांग्लादेश टूर्नामेंट, खिलाड़ियों को मिला हड़ताल के लिए समर्थन

खतरे में भारत-बांग्लादेश टूर्नामेंट, खिलाड़ियों को मिला हड़ताल के लिए समर्थन

googleNewsNext

क्रिकेट के वैश्विक खिलाड़ी प्रतिनिधि समूह ने वेतन और अन्य फायदों को लेकर बांग्लादेश में जारी खिलाड़ियों की हड़ताल का समर्थन किया है। खिलाड़ियों ने सोमवार को हड़ताल शुरू की और इसमें राष्ट्रीय टीम के कई सदस्य भी शामिल हैं जिससे नवंबर की शुरुआत में होने वाले बांग्लादेश दौर पर संकट के बादल छा गए हैं।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर्स संघों के महासंघ (फिका) ने उचित परिस्थितियों के लिए एकजुट होकर कदम उठाने के लिए खिलाड़ियों की सराहना की है। फिका के कार्यकारी अध्यक्ष टोनी आयरिश ने मंगलवार को बयान जारी करके खिलाड़ियों का समर्थन किया।

आयरिश ने कहा, ‘‘बांग्लादेश में खिलाड़ियों के एकजुट होने के लिए चुनौतीपूर्ण माहौल के बावजूद ऐसा हुआ और यह स्पष्ट संकेत है कि महत्वपूर्ण क्रिकेट देश में खिलाड़ियों के साथ जिस तरह का बर्ताव किया जाता है उसमें बदलाव की जरूरत है।’’

Open in app