श्रेयस अय्यर ने कोहली को बताया 'कठोर', की रोहित की तारीफ, धोनी को कहा, सच्चा लीडर'

Shreyas Iyer: टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर फैंस से की बातचीत, दिए कई मजेदार सवालों के जवाब

By अभिषेक पाण्डेय | Published: March 26, 2020 10:42 AM

Open in App
ठळक मुद्देश्रेयस अय्यर ने सोशल मीडिया पर दिए फैंस के कई सवालों के जवाबश्रेयस अय्यर ने धोनी को बताया सच्चा लीडर, कोहली को बताया कठोर

कोरोना वायरस महामारी की वजह से दुनिया भर की लगभग सारी खेल गतिविधियां थम सी गई हैं। ऐसे में स्टार खिलाड़ी सेल्फ-आइसोलेशन में खुद को व्यस्त रखने के लिए अलग-अलग तरीके अपना रहे हैं। 

कोरोना से जंग के लिए पीएम मोदी द्वारा घोषित 21 दिन के लॉकडाउन के दौरान खिलाड़ी जब मैदान पर फैंस से नहीं मिल सकते तो सोशल मीडिया के जरिए ही फैंस से बातचीत कर रहे हैं।

श्रेयस अय्यर ने ट्विटर पर दिए फैंस के सवालों के जवाब

कुछ ऐसा ही किया टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने भी, जो इससे पहले जादू दिखाते और अपने कुत्ते के साथ खेलते नजर आए थे। अय्यर ने बुधवार को ट्विटर पर पहली बार सवाल-जवाब सेशन में हिस्सा लिया और फैंस के सवालों का जवाब दिया।

फैंस ने अय्यर से उनके पसंदीदा खाने से लेकर पसंदीदा फुटबॉलर तक के नाम पूछे। साथ ही फैंस ने अय्यर से भारतीय कप्तान विराट कोहली और पूर्व कप्तान एमएस धोनी की व्याख्या करने को कहा, तो अय्यर ने शानदार जवाब दिया।

श्रेयस अय्यर ने कोहली और धोनी के बारे में क्या कहा

अय्यर ने रोनाल्डो और मेसी में से रोनाल्डो को पसंदीदा फुटबॉलर चुना। वहीं उन्होंने नडाल और फेडरर में से फेडरर को अपना पंसदीदा टेनिस खिलाड़ी चुना।

विराट कोहली के बारे में एक शब्द पूछने पर, अय्यर ने उन्हें 'कठोर' कहा। वहीं एमएस धोनी के बारे में अय्यर ने कहा, 'शांत, स्थिर, निरंतर और एक सच्चे नेता।'

वहीं रोहित शर्मा के साथ अपने संबंधों के जवाब में श्रेयस ने कहा, 'रोहित शर्मा साथ रहने के लिए बहुत अच्छे व्यक्ति हैं, वह अपने साथी खिलाड़ियों का ख्याल रखने वाले हैं।' 

कोरोना के कहर की वजह से आईपीएल 2020 को भी 15 अप्रैल तक टालना पड़ा है और अब इस टी20 लीग पर रद्द होने का खतरा मंडरा रहा है।

टॅग्स :श्रेयस अय्यरएमएस धोनीविराट कोहलीरोहित शर्मा

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या