England vs South Africa: दक्षिण अफ्रीका को बड़ा झटका, तेज गेंदबाज चोटिल, आयरलैंड सीरीज से बाहर

England vs South Africa: क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने कहा कि टीम की गेंदबाजी के अगुआ रबाडा इस बीच उपचार कराएंगे ताकि वह इंग्लैंड के खिलाफ 17 अगस्त से लॉर्ड्स में शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज तक पूरी तरह फिट हो सकें।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 02, 2022 1:56 PM

Open in App
ठळक मुद्देरबाडा रविवार को इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में नहीं खेले थे।आयरलैंड के खिलाफ बुधवार और शुक्रवार को होने वाले टी20 मैचों में भी नहीं खेल पाएंगे। दक्षिण अफ्रीका विश्व टेस्ट चैंपियनशिप तालिका में शीर्ष पर है। 

England vs South Africa: दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कैगिसो रबाडा बाएं टखने की चोट के कारण इस सप्ताह आयरलैंड के खिलाफ होने वाले दो टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में नहीं खेल पाएंगे। रबाडा अफ्रीका के प्रमुख गेंदबाज हैं।

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने मंगलवार को कहा कि उनकी टीम की गेंदबाजी के अगुआ रबाडा इस बीच उपचार कराएंगे ताकि वह इंग्लैंड के खिलाफ 17 अगस्त से लॉर्ड्स में शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज तक पूरी तरह फिट हो सकें। रबाडा रविवार को इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में नहीं खेले थे।

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने कहा कि वह आयरलैंड के खिलाफ बुधवार और शुक्रवार को होने वाले टी20 मैचों में भी नहीं खेल पाएंगे। इंग्लैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला से पहले दक्षिण अफ्रीका विश्व टेस्ट चैंपियनशिप तालिका में शीर्ष पर है। 

टॅग्स :कगिसो रबादादक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीमइंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्डआयरलैंड
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या