ड्वेन ब्रावो ने 'हेलिकॉप्टर सॉन्ग' से दिया धोनी को स्पेशल बर्थडे गिफ्ट, कहा, 'थाला फैंस से किया वादा किया पूरा'

Dwayne Bravo, Helicopter Song: स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने एमएस धोनी के 39वें जन्मदिन के अवसर पर उनके फैंस को हेलिकॉप्टर सॉन्ग के लिए जरिए शानदार गिफ्ट दिया

By अभिषेक पाण्डेय | Published: July 07, 2020 8:23 AM

Open in App
ठळक मुद्देड्वेन ब्रावो ने धोनी के 39वें बर्थ गिफ्ट के रूप में उनके जीवन पर आधारित हेलिकॉप्टर सॉन्ग जारी कियाब्रावो ने हेलिकॉप्टर सॉन्ग में धोनी के असाधारण क्रिकेट करियर को दर्शाया है

एमएस धोनी के 39वें जन्मदिन पर चेन्नई सुपरकिंग्स के उनके साथी खिलाड़ी रहे ड्वेन ब्रावो ने सभी धोनी फैंस को एक यादगार बर्थडे गिफ्ट दिया। ब्रावो ने पूर्व भारतीय कप्तान की अब तक की क्रिकेट यात्रा पर आधारित 'हेलिकॉप्टर सॉन्ग' धोनी के 39 वें बर्थडे पर रिलीज किया। 

धोनी के बर्थडे से एक दिन पहले ब्रावो ने पहले इसका ट्रेलर और फिर पूरा गाना  जारी करते हुए कहा कि उन्होंने दुनिया भर के धोनी फैंस से किया गया वादा निभाया। 

ब्रावो ने हेलिकॉप्टर सॉन्ग के जरिए धोनी को दिया बर्थडे गिफ्ट

ब्रावो ने लिखा, 'तो इंतजार खत्म हुआ!!! एमएस धोनी आप पूरी दुनिया के कई लोगों के लिए एक महान प्रेरणा रहे हैं, हम आपका बर्थडे मनाने को तैयार हैं, मेरी टीम, मेरे फैंस और आपके फैंस की तरफ से आपको ईश्वर की कृपा की शुभकामनाएं। हेलिकॉप्टर आ चुका है। आप इसे यूट्यूब पर देख सकते हैं, अन्य डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध है।'

थोड़ी देर बाद बाद एक और पोस्ट के जरिए ब्रावो ने बताया कि हेलिकॉप्टर सॉन्ग रिलीज होने के थोड़ी देर बाद ही सुपरहिट हो गया है और यूट्यूब पर इसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

धोनी की कप्तानी वाली फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपरकिंग्स ने भी इसका पूरा गाना अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया। सीएसके ने लिखा, 'द हेलिकॉप्टर 7 गाने ने टेक ऑफ कर लिया है। डीजे ब्रावो का थाला एमएस धोनी को ट्रिब्यूट, एमएस धोनी के ब्रदर। #HappyBirthdayDhoni।'

इस गाने में धोनी की इंटरनेशनल क्रिकेट में कई उपलब्धियों को दिखाया गया है। धोनी आईसीसी की तीनों बड़ी ट्रॉफियां जीतने वाले पहले कप्तान हैं। 

इस गाने में धोनी के कामयाबी से सफर को दिखाया गया है जो भारतीय क्रिकेट टीम में अपनी जगह बनाने से पहले भारतीय रेलवे में टिकट कलेक्टर थे।

धोनी की कप्तान के रूप में पहली बड़ी सफलता 2007 टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की खिताबी जीत के रूप में मिली थी। 2011 में धोनी ने 50 ओवर की वर्ल्ड कप जीत के साथ 28 साल लंबे इंतजार को खत्म किया था। 2013 में चैंपियंस ट्रॉफी जीत के साथ ही धोनी आईसीसी के तीनों बड़े खिताब जीतने वाले दुनिया के पहले कप्तान बने थे। 

 

टॅग्स :एमएस धोनीड्वेन ब्रावोचेन्नई सुपर किंग्स

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या