पिता के अंतिम संस्कार के बाद श्रीलंकाई टीम में 'लौटेगा' ये क्रिकेटर, विंडीज दौरे से नाम लिया था वापस

Dhananjaya de Silva: पिछले महीने अपने पिता की हत्या के बाद विंडीज दौरे से हटने वाले धनंजय डि सिल्वा वापसी को तैयार

By अभिषेक पाण्डेय | Published: June 03, 2018 4:49 PM

Open in App

नई दिल्ली, 03 जून: अपने पिता की हत्या की वजह से वेस्टइंडीज दौरे से अपना नाम वापस लेने वाले श्रीलंकाई क्रिकेटर धनंजय डि सिल्वा फिर से श्रीलंकाई टीम में वापसी करने जा रहे हैं। धनंजय के पिता की पिछले महीने श्रीलंका में कुछ अज्ञात बंदूकधारियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। पिता की हत्या के बाद धनंजय ने वेस्टइंडीज दौरे से अपना नाम वापस ले लिया था। 

लेकिन अब ईसपीएनक्रिकइंफो की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 26 वर्षीय धनंजय डि सिल्वा अपने पिता के अंतिम संस्कार के बाद श्रीलंकाई टीम से जुड़ने जा रहे हैं। हालांकि वह 6 जून से वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रहे पहले टेस्ट का हिस्सा नहीं होंगे, लेकिन माना जा रहा है कि वह दूसरे टेस्ट के लिए टीम में शामिल होंगे।

धनंजय के पिता, रंजन, एक स्थानीय नेता थे, जिनकी पिछले महीने राजधानी कोलंबो स्थित उपनगर में आधी रात को अज्ञात बंदूकधारियों ने हत्या कर दी थी। ये घटना धनंजय के वेस्टइंडीज के लिए रवाना होने से ठीक एक दिन पहले हुई थी। (पढ़ें: इस श्रीलंकाई क्रिकेटर के पिता की गोली मारकर हत्या, वेस्टइंडीज दौरे से नाम लिया वापस)

श्रीलंका की टीम वेस्टइंडीज दौरे पर अभी तीन दिवसीय वॉर्म-अप मैच खेल रही है। इस दौरे पर श्रीलंकाई टीम 6 जून से 27 जून तक तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी, जिसके मैच त्रिनिदाद और बारबाडोस में खेले जाएंगे।

धनंजय ने श्रीलंका के लिए अपने टेस्ट करियर में अब तक 13 मैचों में 46.34 की औसत से  1066 रन बनाए हैं।

टॅग्स :वेस्टइंडीज़क्रिकेटश्री लंका

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या