Deepak Chahar Wedding: जया के साथ सात फेरे लेंगे दीपक चाहर, धोनी, रोहित और विराट हो सकते हैं शामिल, शादी कार्ड वायरल, देखें मेन्यू

Deepak Chahar Wedding: चोट के कारण हाल में संपन्न इंडियन प्रीमियर लीग से बाहर रहे भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर एक जून को अपनी मंगेतर जया भारद्वाज के साथ विवाह के बंधन में बंधेंगे।

By सतीश कुमार सिंह | Published: May 31, 2022 9:53 PM

Open in App
ठळक मुद्देरिसेप्शन 3 जून को दिल्ली में आयोजित किया जाएगा। रिपोर्ट के अनुसार 60 क्रिकेटरों को आमंत्रित किया गया है। चेन्नई सुपर किंग्स की पूरी टुकड़ी को शादी में आमंत्रित किया गया है।

Deepak Chahar Wedding: भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर बुधवार को जया भारद्वाज के साथ विवाह के बंधन में बंधेंगे। शादी कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शादी की तैयारी के दौरान दीपक और जया दोनों को डांस स्टेप सीखते देखा गया।

1 जून को आगरा में शादी कर रहे हैं और रिसेप्शन 3 जून को दिल्ली में आयोजित किया जाएगा। रिपोर्ट के अनुसार 60 क्रिकेटरों को आमंत्रित किया गया है। विराट कोहली, एमएस धोनी, रोहित शर्मा के साथ चेन्नई सुपर किंग्स की पूरी टुकड़ी को शादी में आमंत्रित किया गया है।

दीपक चाहर के परिवार के सदस्यों में से एक ने इनसाइडस्पोर्ट को बताया, "एमएस धोनी और उनकी पत्नी साक्षी, विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का, रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका सभी आमंत्रित हैं और दीपक चाहर की शादी में उपलब्ध होंगे।"

आगरा के वायु विहार में रहने वाले चाहर और जया फतेहाबाद रोड स्थित जेपी पैलेस में फेरे लेंगे। मंगलवार को मेहंदी की रस्म और संगीत समारोह का आयोजन किया गया। बुधवार दस बजे हल्दी रस्म और रात नौ बजे विवाह समारोह शुरू होगा।

शादी समारोह में चाहर के परिवार के लोग तथा अन्य करीबी मित्र भी शामिल होंगे। चाहर की रॉयल शादी के लिए शाही दावत का इंतजाम भी किया गया है। खाने में आगरा की स्पेशल चाट के अलावा हाथरस की रबड़ी आदि भी होगी।

टॅग्स :दीपक चाहरआगराउत्तर प्रदेशएमएस धोनीचेन्नई सुपर किंग्सविराट कोहलीरोहित शर्मा
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या