डेविड वॉर्नर ने विराट कोहली को दी टिकटॉक वीडियो बनाने की सलाह, कहा, 'अनुष्का बना देंगी आपका अकाउंट'

David Warner, Virat Kohli Tiktok: ऑस्ट्रेलियाई स्टार ओपनर डेविड वॉर्नर ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को टिकटॉप पर अपना अकाउंट बनाने की सलाह दी है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: May 23, 2020 12:07 PM2020-05-23T12:07:15+5:302020-05-23T12:07:15+5:30

David Warner invites Virat Kohli to join TikTok, says Anushka will set up your account | डेविड वॉर्नर ने विराट कोहली को दी टिकटॉक वीडियो बनाने की सलाह, कहा, 'अनुष्का बना देंगी आपका अकाउंट'

वॉर्नर ने कोहली से कहा कि अनुष्का बना सकती हैं उनका टिकटॉक अकाउंट (File Photo)

googleNewsNext
Highlightsडेविड वॉर्नर ने शेयर किया अक्षय कुमार के हिट गाने बाला पर डांस का टिकटॉक वीडियोवॉर्नर ने कोहली को मजेदार अंदाज में दी टिकटॉक वीडियो बनाने की सलाह

ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान टिकटॉक पर जमकर वीडियो बना रहे हैं और उनसे फैंस का खूब मनोरजंन कर रहे हैं। वॉर्नर मार्च में विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) द्वारा कोरोना वायरस महामारी घोषित किए जाने के बाद से सोशल मीडिया में सनसनी बनकर उभरे हैँ। 

इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए वॉर्नर ने शुक्रवार को बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल-4 के चर्चित गाने 'बाला' के डांस मूव के साथ अपना वीडियो शेयर किया, जो तुरंत ही वायरल हो गया।

वॉर्नर ने कोहली को दी टिकटॉक पर अकाउंट बनाने की सलाह

इस वीडियो को शेयर करते हुए वॉर्नर ने अक्षय कुमार को भी टैग किया। वॉर्नर के इस वीडियो को देखकर भारतीय कप्तान विराट कोहली अपनी हंसी नहीं रोक पाए और उन्होंने कई लॉफिंग इमोजी बनाई।
  
कोहली के कमेंट पर वॉर्नर ने उन्हें भी एक टिकटॉक अकाउंट बनाने की सलाह दे दी। ऑस्ट्रेलियाई ओपनर ने भारतीय कप्तान से कहा कि इसमें वह अनुष्का की मदद से ले सकते हैं। टिकटॉक पर कोहली से जुगलबंदी की अपील करते हुए वॉर्नर ने कहा कि अनुष्का उनका टिकटॉक अकाउंट बना सकती हैं। बाद में वॉर्नर के डांस स्टेप्स की अक्षय कुमार ने भी जमकर तारीफ की।

वॉर्नर ने कोहली को दी टिकटॉक पर वीडियो बनाने की सलाह
वॉर्नर ने कोहली को दी टिकटॉक पर वीडियो बनाने की सलाह

कोरोना लॉकडाउन के दौरान कोहली और वॉर्नर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिया रहते हैं। वॉर्नर और कोहली को इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में खेलना था, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से इस टी20 लीग को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करना पड़ा।

Open in app