डेविड वार्नर ने पिछले तीन मैचों में बनाए 254 रन, प्रदर्शन पर हैदराबाद के कोच ने कही ये बात

टॉम मूडी ने कहा कि डेविड वॉर्नर ने 12 साल के प्रतिबंध के दौरान अपने खेल के मानसिक और तकनीकी पहलू पर काम किया और गेंद से छेड़छाड़ मामले के बाद सफल वापसी के लिए जबर्दस्त जज्बा दिखाया।

By भाषा | Published: April 03, 2019 9:10 PM

Open in App

नई दिल्ली, तीन अप्रैल। सनराइजर्स हैदराबाद के मुख्य कोच टॉम मूडी ने बुधवार को कहा कि डेविड वॉर्नर ने 12 साल के प्रतिबंध के दौरान अपने खेल के मानसिक और तकनीकी पहलू पर काम किया और गेंद से छेड़छाड़ मामले के बाद सफल वापसी के लिए जबर्दस्त जज्बा दिखाया।

वॉर्नर और स्टीव स्मिथ पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने पिछले साल दक्षिण अफ्रीका में गेंद से छेड़छाड़ करने के मामले में एक साल का प्रतिबंध लगा दिया था। वॉर्नर ने आईपीएल में पिछले तीन मैचों में सनराइजर्स की तरफ से 85, 69 और 100 रन बनाए और मूडी ने कहा कि इस ऑस्ट्रेलियाई ने निलंबन के दौरान मानसिक और तकनीकी पहलुओं पर काम किया।

मूडी ने कहा, ‘‘वह 12 महीने तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से बाहर रहा, लेकिन डेविड वॉर्नर वापसी के लिए छह महीने से तैयारियां कर रहा था।’’

उन्होंने कहा, ‘‘उसने 12 महीने में दो फ्रेंचाइजी टूर्नामेंट में हिस्सा लिया। उसने सिडनी में क्लब क्रिकेट खेली। ठीक है कि इन मैचों का स्तर वैसा नहीं था, लेकिन उसने मानसिक और तकनीकी पहलुओं पर अधिक ध्यान दिया।’’

टॅग्स :डेविड वॉर्नरसनराइज़र्स हैदराबादआईपीएल 2019इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या