VIDEO: 'बूटा बोमा' गाने पर पूजा हेगड़े के साथ डेविड वॉर्नर का धमाकेदार डांस वायरल, खुद शेयर कर कही यह बात

आईपीएल का 13वां सीजन खत्म होने के बाद अब अगले सीजन की तैयारियां शुरू हो गई है। माना जा रहा है साल 2021 में आईपीएल अपने तय समय पर ही भारत में खेला जाएगा।

By अमित कुमार | Published: November 11, 2020 2:04 PM

Open in App
ठळक मुद्दे वॉर्नर ने 'बूटा बोमा' गाने में एक्टर अल्लू अर्जुन की जगह खुद की तस्वीर लगा दी है।वॉर्नर इस गाने में अल्लू अर्जुन की जगह पूजा हेगड़े के साथ डांस कर रहे हैं।यह वीडियो काफी मजेदार है और फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है।

आईपीएल का 13वां सीजन मुंबई इंडियंस के जीत के साथ खत्म हुआ। मुंबई ने पांचवीं बार खिताब पर कब्जा जमाया। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए यह सीजन मिला-जुला रहा है। टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही, लेकिन बाद में टीम के खिलाड़ियों ने धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए हैदराबाद को क्वॉलीफायर2 तक पहुंचा दिया। कप्तान डेविड वॉर्नर भी खिलाड़ियों के प्रदर्शन से बेहद खुश नजर आए। 

आईपीएल के बाद डेविड वॉर्नर ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को सपोर्ट के लिए शुक्रिया भी कहा था। वॉर्नर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। डेविड वॉर्नर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में डेविड वॉर्नर ने मशहूर तेलुगु गाने 'बूटा बोमा' पर एक्ट्रेस के साथ डांस किया। 

दरअसल, वॉर्नर ने  'बूटा बोमा' गाने में एक्टर अल्लू अर्जुन की जगह खुद की तस्वीर लगा दी है। वॉर्नर इस गाने में अल्लू अर्जुन की जगह पूजा हेगड़े के साथ डांस कर रहे हैं। यह वीडियो काफी मजेदार है और फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है। फैंस वॉर्नर के इस नए वीडियो पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं। वॉर्नर ने वीडियो के साथ कैप्शन में इसे अपना सबसे पसंदीदा गाना बताया है। 

वॉर्नर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन दिया है- यह कितना अच्छा है। लॉकडाउन के दौरान यह मेरा फेवरेट है। पूरे आईपीएल के दौरान इस गाने को सुनता हुआ मैं बहुत खुश रहा हूं। आईपीएल के इस सीजन में डेविड वॉर्नर ने 16 मैचों में 39.14 की औसत और 134.64 के स्ट्राइक रेट से 548 रन बनाए। इस सीजन रन बनाने के मामले में वॉर्नर तीसरे नंबर पर रहे।

टॅग्स :डेविड वॉर्नरपूजा हेगड़ेसनराइजर्स हैदराबादIPL 2020

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या