CSK ने ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो किया, यूजर ने कहा- धोनी ने जडेजा को बलि का बकरा बनाया...

आईपीएल से बाहर होने को चेन्नई सुपर किंग्स ने इस बाबत एक बयान जारी किया जिसमें लिखा था- रविंद्र जडेजा को पसली में चोट लगी है। इस कारण रविवार को दिल्ली कैपिटल के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स के खेल में हिस्सा नहीं लिए।

By अनिल शर्मा | Published: May 12, 2022 12:33 PM

Open in App
ठळक मुद्देरवींद्र जडेजा चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए सिर्फ 8 मैचों में कप्तानी कीफ्रैंचाइज टीम ने उन्हें चोट का हवाला देते हुए बाहर कर दिया हैजडेजा ने 10 मैचों में 19.33 के औसत से 116 रन बनाए हैं

मुंबईः चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। वहीं अब उनको इंस्टाग्राम हैंडल पर फ्रैंचाइजी टीम ने अनफॉलो कर दिया है। लगभग 10 वर्षों तक चेन्नई सुपर किंग्स का अभिन्न हिस्सा रहे ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर चेन्नई सुपर किंग्स ने अनफॉलो कर दिया है।

आईपीएल से बाहर होने को चेन्नई सुपर किंग्स ने इस बाबत एक बयान जारी किया जिसमें लिखा था- रविंद्र जडेजा को पसली में चोट लगी है। इस कारण रविवार को दिल्ली कैपिटल के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स के खेल में हिस्सा नहीं लिए। जडेजा डॉक्टरों की निगरानी में हैं और चिकित्सकीय सलाह के आधार पर उन्हें आईपीएल के बाकी सत्र के लिए बाहर कर दिया गया है।

गौरतलब है कि ऑलराउंडर के अचानक चले जाने और अनफॉलो होने के कारण फ्रैंचाइजी के साथ अनबन की अफवाहें फैल गईं। इससे सोशल मीडिया पर अटकलें लगाई जाने लगीं हैं कि टीम के साथ कुछ मुद्दों के कारण जडेजा ने अचानक सीजन छोड़ दिया। जडेजा के साथ हुए इस व्यवहार पर एक ट्विटर यूजर ने धोनी समेत फ्रैंचाइज टीम की आलोचना की। 

शख्स ने लिखा-  धोनी ने जडेजा को सबसे खराब सीजन के लिए बलि का बकरा बनाया, फिर उन्हें सिर्फ 8 मैचों में कप्तान से बर्खास्त कर दिया, फिर धोनी ने उनकी कप्तानी की आलोचना की, फिर CSK ने उन्हें अनफॉलो कर दिया और अब आईपीएल के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी से बर्खास्त कर उनका अपमान किया गया।  एक अन्य यूजर ने लिखा, "काफी समय से कुछ पक रहा था। यही उनके कप्तानी छोड़ने का कारण हो सकता है। क्योंकि जडेजा अपने स्वाभाविक रूप में नहीं थे। और फिर उनकी चोट की खबर आई ... एक रहस्य लग रहा है।

गौरतलब है कि ऑलराउंडर जडेजा आईपीएल 2022 में सीएसके के सबसे महंगे खिलाड़ी थे, जिन्हें 16 करोड़ रुपये में रिटेन किया गया था। टूर्नामेंट की शुरुआत से कुछ दिन पहले उन्हें टीम का कप्तान भी नियुक्त किया गया था। जडेजा ने कुल 8 मैचों में कप्तनी की थी। अब तक, जडेजा का सीजन बहुत अच्छा नहीं रहा है, 10 मैचों में 19.33 के औसत से 26* के सर्वश्रेष्ठ स्कोर के साथ केवल 116 रन बनाए हैं। वहीं केवल पांच विकेट ही ले पाए हैं। सुपर किंग्स का सामना गुरुवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस से होगा।

टॅग्स :रवींंद्र जडेजाआईपीएल 2022चेन्नई सुपर किंग्स
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या